यूपी में किशोरी की मिली लाश, पहली रिपोर्ट से केस ने लिया नया मोड़
यूपी में किशोरी की मिली लाश, पहली रिपोर्ट से केस ने लिया नया मोड़
Share:

भदोही: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के भदोही शहर में शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो दिन पूर्व एक 10वीं की छात्रा गुमशुदा हुई थी, जिसका शव बुधवार को नदी में उतराता हुआ प्राप्त हुआ. जिसके पश्चात् शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था, किन्तु बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् नया मोड़ आ गया है.

वही दुष्कर्म के पश्चात् मर्डर तथा पहचान छिपाने के लिए तेजाब से जलाने के संदेहों पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पानी फेर दिया. रिपोर्ट में पानी में डूबने की वजह से मौत की बात सामने आई है. तेजाब से जलने के संदेह पर चिकित्सक का कहना है कि कई बार अधिक देर तक शव के पानी में रहने की वजह से जलने जैसा दिखने लगता है. तत्पश्चात, पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने अंत्येष्टि के लिए शव को लेकर जा रहे परिजनों को वापस बुला लिया, तथा छात्रा के शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया है. 

साथ ही इस बार पोस्टमार्टम के लिए 5 चिकित्सकों का पैनल गठित किया गया है, जो शाम तक रिपोर्ट तैयार कर देगा. गौरतलब है कि भदोही कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से दो दिन पहले गुमशुदा हुई, किशोरी का शव बुधवार को मोरवा नदी में उतराता हुआ प्राप्त हुआ था. इससे उग्र हुए परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने पुलिस के विरुद्ध लामबंद होकर प्रदर्शन किया, तथा भदोही जौनपुर मार्ग को जाम कर दिया था. उनका कहना था कि दो दिन पहले गुमशुदा हुई किशोरी को अगवा किया गया था. इसकी तहरीर पुलिस को दी गई, किन्तु पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई. वही अब मामले की जांच की जा रही है.

केरल: गर्भवती भैंस की गई हत्या, बरामद किया गया 25 किलो मांस

चुनाव से पहले बिहार की सियासत में बड़ा ट्विस्ट, जीतनराम मांझी ने छोड़ा महागठबंधन

कांग्रेस के प्रवक्ता ने किया दावा, कहा- मनमोहन ने अपनी जगह राहुल गांधी को दिया था पीएम बनाने का प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -