शानदार फीचर्स के साथ जल्द ही भारत में दस्तक देने जा रहा है Tecno का नया स्मार्टफोन
शानदार फीचर्स के साथ जल्द ही भारत में दस्तक देने जा रहा है Tecno का नया स्मार्टफोन
Share:

Tecno के स्मार्टफोन इंडिया में कम मूल्य के फोन के लिए पॉपुलर है. अब कंपनी जल्द अपना नया स्मार्टफोन Tecno Spark 8T  लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीज़र पेश करके Tecno Spark 8T लॉन्च को कंफर्म  कर दिया है. फोन के पोस्टर इसके कुछ डिज़ाइन सामने आ चुका है. Tecno Spark 8 और Tecno Spark 8pro को सितंबर और नवंबर में पेश किया गया है. इसी बीच कंपनी ने Tecno Spark 8 के अलग-अलग वेरिएंट को लॉन्च किया जा चुका है.

Tecno मोबाइल इंडिया के ट्वीट में पोस्ट की गई तस्वीर से पता चला है कि Tecno Spark 8T को जल्द लॉन्च किया जाने वाला है. फोटो में देखा गया है कि ये फोन ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा, और पोस्टर देख कर ये भी उम्मीद की जा रही है कि फोन में 2 रियर कैमरा भी मिल रहा है. फोन के राइट पर वॉल्युम रॉकर, और पावर बटन भी दी जा रही है. नवंबर में Tecno ने स्पार्क 8 प्रो को लॉन्च किया गया था, जिसमें मीडियाटेक Helio G85 SoC, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल मिलता है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, 5000mAh की बैटरी जो कि 33W फास्ट चार्जिंग भी दी जा रही है. इसके प्रो वेरिएंट को सितंबर में लॉन्च किया जा चुका है.

Tecno Spark 8 की हैं ये खासियत: हाल ही में कंपनी ने स्पार्क 8 को 4GB रैम वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. जिसमे 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इसमें AI डुअल रियर कैमरा मिलता है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, और MediaTek Helio G25 भी दिया जा रहा है. ये फोन 2GB वेरिएंट और 3GB वेरिएंट में भी मिल रहा है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा रही है, जो कि 65 दिन के स्टैंडबाई के साथ मिलता है. फिलहाल टेक्नो के आने वाले नए फोन को लेकर  अधिक सूचना नहीं मिली है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द नया पोस्ट शेयर कर लॉन्च की तारीख की जानकारी दे सकती है.

क्या आप भी जानना चाहते है किसने देखी आपकी Facebook प्रोफाइल...?

‘फेसबुक’ ने भारत में खोला एशिया का सबसे बड़ा ऑफिस, जानिए कहाँ?

इन 5 तरीकों से बेहतर होगा मोबाइल का बैटरी बैकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -