Tecno Camon iSky 3 ने भरत में ली एंट्री, ये हैं कीमत-फीचर्स
Tecno Camon iSky 3 ने भरत में ली एंट्री, ये हैं कीमत-फीचर्स
Share:

हांगकांग की स्मार्टफोन कंपनी-ट्रांजीशन होल्डिंग्स की सहायक कंपनी टेक्नो मोबाइल द्वारा हल ही में सोमवार को भारत में अपना पहला 'Camon iSky 3' स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है. आपको बता दें कि 'Android 9 Pie' से लैस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 8,599 रुपये तय हुई है. 'हाई ऑपरेटिंग सिस्टम (हाईओएस) 4.6' से लैस और 'Android पाई' पर आधारित 'ऑफलाइन स्पेसिफिक' स्मार्टफोन में 6.2 इंच की नॉच डिस्प्ले, आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस (एआई), आठ मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ-साथ कई अहम फीचर्स आपको मिलेंगे.

आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि इस फोन में आपको 13 मेगापिक्सल प्लस दो मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा रहा है और फोन में उपयोग किए गए ओएस में स्मार्ट पैनल जैसे फीचर्स के साथ मल्टीपल एप्स, आसान नेवीगेशन और डिजिटल फीचर भी सभी को काफी आकर्षित करेंगे. 

इसे लेकर 'ट्रांजिशन इंडिया' के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अरिजीत तलपात्रा ने बताया कि 'Camon iSky 3' एआई क्षमता से लैस यह डिवाइस है जो ऐसे टैक-सेवी युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार की गई है जो अधिक तेज, अधिक स्मार्ट, हर प्रकार की रोशनी में सक्षम कैमरे, दमदार बैटरी और नवीनतम फीचर्स से लैस स्मार्टफोन की चाहत रखते हैं. वहीं आगे बताया गया कि एआई फेस अनलॉक फीचर और फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ 'कैमन आईस्काई 3' को 100 दिनों की निशुल्क रिप्लेसमेंट तथा एक महीने की एक्सटेंडेड वारंटी में ग्राहकों को मिलेगा. फ़िलहाल इसकी उपलब्धता और बिक्री की कोइ खबर नहीं मिल सकी है. 

चीन के बाद भारत में हुआ यह कारनामा, Xiaomi का Mi Pay लॉन्च

आज फिर सेल में धूम मचाएगा Redmi Note 7 Pro, जानिए इसकी विशेषताएं

Honor 10 lite का सबसे सस्ता वर्जन भारत में लॉन्च

आज से शुरू होगी Realme 3 की पहली फ्लैश सेल, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -