भारतीय व्यापारियों और फ्रीलांसरों के लिए PayPal for business APP
भारतीय व्यापारियों और फ्रीलांसरों के लिए PayPal for business APP
Share:

टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म और डिजिटल भुगतान प्रदाता पेपल ने भारत में व्यापारियों पर केंद्रित अपने पहले मर्चेंट ऐप 'पेपल फॉर बिजनेस' को लॉंच करने की घोषणा कर दी है. हाल ही में कंपनी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में बताया कि यह ऐप लघु एवं मझौले व्यापारियों और फ्री लांसरों को कहीं भी, कभी भी जोखिम मुक्त एवं सुरक्षित प्लेटफॉर्म पर देश विदेश में कारोबार करने में काफी सहायता प्रदान करेगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह ऐप उन्हें कंप्यूटेड सेल्स इन्साइट्स, पेशेवर इन्वॉयसिंग क्षमता और दुनिया भर से विभिन्न मुद्राओं में भुगतान स्वीकार करने की सुविधा देता है. कंपनी के निदेशक (ग्रोथ) नारसी सुब्रमण्यन ने  घोषणा करते हुए बताया है कि सुरक्षित तथा सुविधाजनक ढंग से भुगतान सक्षम बनाने के साथ ही व्यापारियों एवं फ्रीलांसरों को उनका कारोबार विकसित करने में मदद करने के उद्देश्य से यह इस एप को लॉन्च किया जा रहा है. 

पेपाल फॉर बिजनेस ऐप एसएमई और फ्रीलांसरों के समक्ष मौजूद कई सबसे सामान्य समस्याओं का समाधान करता है. यह उन्हें सिर्फ भुगतान प्रोसेस करने में ही मदद नहीं करता बल्कि अपना कारोबार सुगमता से चलाने के लिए भी उन्हें मजबूती प्रदान करता है. इसके आने से अब व्यापारियों का काम आसान हो सकेगा. 

यह भी पढ़ें...

Panasonic का डबल धमाल, Eluga X1 और Eluga X1 Pro भारत में लॉंच

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का नया रूप, जानिए खासियत ?

1 हफ्ते बाद samsung के इस फ़ोन की दस्तक, आज ही जान लें सबसे धमाकेदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -