Share:
साउथ फिल्म 'दशहरा' का टीज़र हुआ रिलीज
साउथ फिल्म 'दशहरा' का टीज़र हुआ रिलीज

साउथ इंडस्ट्री की मूवी को खूब पसंद किया भी किया जा रहा है। इस बात का सबूत उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में नजर आ रहा है। 'पुष्पा', 'आरआरआर', 'केजीएफ 2' और 'कांतारा' जैसी मूवी को लोगों ने खूब प्यार दिया है। अब साउथ इंडस्ट्री की एक और फिल्म आने वाली है और इसका टीजर रिलीज भी किया जा चुका है। 

खबरों का कहना है कि साउथ एक्टर नानी (Nani) की तेलुगू फिल्म 'दशहरा' (Dasara) का धमाकेदार टीजर सामने आया है जिसे देखने के उपरांत लोग फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। मूवी 'दशहरा' के टीजर और नानी के अंदाज को देखकर लोगों का बोलना है कि ये साउथ की ही मूवी 'पुष्पा' को टक्कर देने आ रही है। फिल्म के टीजर की ना सिर्फ फैंस बल्कि सेलिब्रिटीज भी तारीफ भी कर रहे है। आइए जानते है कि नानी की मूवी 'दशहरा' के टीजर में ऐसा क्या है।

 

नानी की मूवी 'दशहरा' का टीजर रिलीज: साउथ एक्टर नानी की मूवी 'दशहरा' के टीजर में भी दिखाया है कि एक गांक वीरलापल्ली होता है और यहां का एक लड़का अपने लोगों के लिए लड़ाई  भी कर रहे है। टीजर की शुरुआत में कोयले से ढेर से घिरे गांव वीरलापल्ली से होती है और बैकग्राउंड में आवाज आती है कि गांव के लोग शराब लत की वजह से नहीं पीते हैं बल्कि ये यहां की परंपरा है। टीजर के बीच जमकर एक्शन सीन और खून खराबी दिखाया जाता है और आखिर में नानी अपने अंगूठे को धारदार हथियार से काटकर अपने माथे पर खून का तिलक लगाते हैं। पूरे टीजर में नानी का अंदाज छा गया है। मूवी 'दशहरा' में नानी के लुक की तुलना फिल्म 'पुष्पा' के अल्लू अर्जुन से की जाने लगी है। 

प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाया बेटी मालती का चेहरा, देखकर फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

'पीने का पानी तक नहीं है…' जब दिलीप कुमार ने नेहरू के सामने ही कर दी थी इंदिरा गाँधी की बोलती बंद

पठान विवाद को लेकर पहली बार बोले शाहरुख खान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -