टीम इंडिया से छिन जाएगा टेस्ट का ताज- ए बी डिविलियर्स
टीम इंडिया से छिन जाएगा टेस्ट का ताज- ए बी डिविलियर्स
Share:

जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रंखला से पहले भारतीय टीम को अपनी टेस्ट बादशाहत बचाने की चुनौती मिल गयी. टीम इंडिया को ये चुनौती किसी और ने नहीं बल्कि अफ़्रीकी टीम के धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने दी है. डिविलियर्स का कहना है कि दक्षिण अफ्रीका आगामी टेस्ट सीरीज में मेहमान टीम को पछाड़, ICC टेस्ट रैंकिंग में पहले पायदान पर काबिज होने की पूरी कोशिश करेगा.

जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले पत्रकारों से बातचीत के दौरान डीविलियर्स ने कहा कि, 'हां हम जरूर नंबर एक बनना चाहेंगे, हम उनसे ज्यादा पीछे नहीं है. हम जानते हैं कि अगर आने वाले दो-तीन महीने में हम बड़ी टीमों के खिलाफ एक-दो सीरीज जीत जाते हैं तो हम ये उपलब्धि पा सकते हैं. विश्व में नंबर एक टीम बनना और उस जगह पर बने रहना वाकई अच्छा रहेगा.'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बारे में बोलते हुए उन्होने कहा कि, "हम सभी विराट कोहली के बारे में जानते हैं, वो कितना मजबूत कप्तान है, वो यहां जीत के इरादे से ही आएगा और इतिहास रचेगा. हम इससे अच्छी तरह वाकिफ हैं और उसके हिसाब से तैयारी कर रहे हैं. उम्मीद है इस सीजन में अच्छा क्रिकेट होगा." भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए डीविलियर्स ने कहा कि, "90 के दशक के मुकाबले पिछले कुछ सालों में उन्होंने हमारे घरेलू मैदानों में खेली सीरीजों में अच्छा प्रदर्शन किया है. ये एक युवा और मजबूत टीम है."

 

भविष्य में नहीं होंगे भारत और पाकिस्तान के मैच

भारत ने श्रीलंका को पांच विकेट से हराया

कर्ट एंगल ने शील्ड को लेकर दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -