वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा !

Aug 19 2019 12:19 PM
वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा !

जमैका: इन दिनों भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर गई हुई है, जहां उसे जान से मारने की धमकी मिली है। ख़बरों की माने तो बीसीसीआई को ख़बर मिली थी कि वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय खिलाड़ियों की जान को खतरा है। इसके बाद टीम की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। बीसीसीआई के सीनियर कार्यकारी ने कहा है कि फर्जी धमकी मिलने की ख़बर मिली थी किन्तु इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

हालांकि इसके बाद भी भारतीय टीम को अतिरिक्त सुरक्षा भी उपलब्ध कराई गई है। इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि यह एक ख़बर फर्जी थी और सभी चीजें सामान्य हैं। भारतीय टीम को एक अतिरिक्त वाहन चालक उपलब्ध कराया गया है। साथ ही भारतीय उच्चायोग ने एहतियात के  तौर पर एंटीगा सरकार को भी जानकारी दे दी है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले ख़बरें थीं कि टीम पर हमला होने की धमकी मिली है। यह धमकी सीधे टीम इंडिया को न मिलकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मिली है।

ख़बरों की मानें तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक धमकी भरा ईमल मिला है जिसमें टीम इंडिया पर हमला होने की आशंका जताई गई है। पीसीबी ने इस ई- मेल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को सेंड किया है। बीसीसीआई ने इसकी जानकारी गृह मंत्रालय को भी दे दी है।

आतंकी हमले के 10 साल बाद पाकिस्तान जाएगी यह टीम

लेह मेें धोनी ने सैन्य वर्दी में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

पाकिस्तान बोर्ड ने इस पूर्व क्रिकेटर को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी