पोकेमॉन गो गेम के लिए महिला ने छोड़ी जॉब
पोकेमॉन गो गेम के लिए महिला ने छोड़ी जॉब
Share:

दुनिया में जहा पोकेमॉन गो नाम से मशहूर गेम ने लोगो को अपने अधीन कर लिया है वही कुछ लोग इस गेम को लेकर आज कल अजीब तरह की सुर्खियों में आ रहे है. हाल ही में मिली खबर के अनुसार इस गेम को खेलने के लिए लोगो में इतना जूनून हो गया है कि एक महिला ने इसके लिए अपनी नौकरी ही छोड़ दी है.

ब्रिटेन कि रहने वाली 26 वर्षीय सोफिया पेड्राजा ने जब इस गेम को डाउनलोड किया तो उसे लगा कि इससे ज्यादा पैसा कमाया जा सकता है तो उसने अपनी टीचर वाली नौकरी को छोड़ दिया. इस गेम को एक स्तर पर ले जाकर उसे दूसरे लोगों को बेचा जा सकता है. जिससे आप पैसे कमा सकते है.

आपको बता दे कि सोफिया पेड्राजा नाम कि यह महिला इससे पहले बच्चों को संगीत, गणित और अंग्रेजी पढ़ाती थी जिससे उसे हर महीने दो हजार पाउंड अर्थात करीब दो लाख रुपए प्राप्त होते थे. किन्तु वह अब इस गेम के जरिये ज्यादा पैसे कमा रही है. वह रोजाना 18 घण्टे इस गेम को खेलती है जिसके साथ ही वह वह फुल टाइम पोकेमॉन प्लेयर बनने वाली पहली ब्रिटिश बन गई है.

इससे पहले भी कई वजह से पोकेमॉनगो कई वजह से चर्चा है. इस गेम कि वजह से हुए हादसे में कई लोगो की जान भी जा चुकी है. वही हांगकांग में तैनात चीन की सेना ने लोगों को आगाह किया है कि वे पोकेमॉन गो खेलने के दौरान उसके परिसरों से दूर रहें.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -