बेरहम शिक्षक ने जान लेने की हद तक की यूकेजी के छात्र की पिटाई, वीडियो वायरल
बेरहम शिक्षक ने जान लेने की हद तक की यूकेजी के छात्र की पिटाई, वीडियो वायरल
Share:

पटना/जहानाबाद: पटना जिले के धनरुआ थाना क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यह वीडियो एक कोचिंग संस्थान का है जहाँ पढ़ाने वाले शिक्षक ने यूकेजी के बच्चे को इतना मारा कि डंडा तक टूट गया। केवल यही नहीं बल्कि शिक्षक ने उसे जमीन पर पटक कर भी पीटा। इस घटना को बीते शनिवार की बताया जा रहा है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद आरोपित शिक्षक फरार हो चुका है, हालाँकि पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद किसी की भी रूह कांप जाएगी।

 

जी दरअसल धनरुआ के वीर महादेव स्थान के पास कोचिंग है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों के होश उड़े हुए हैं। वहीं पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कोचिंग में तोड़फोड़ की। कोचिंग संचालक की जमकर पिटाई भी कर दी। शिक्षक पढ़ाता भी था और कोचिंग का संचालक भी था और बुरी तरह से पिटाई के बाद बच्चे का सिटी स्कैन कराया गया है। खबरों के अनुसार पिटाई के पीछे वजह बताई जा रही है कि मासूम ने शिक्षक को एक लड़की के साथ गलत हरकत करते देखा था। जी हाँ और इसी बात को लेकर शिक्षक बच्चे को कंप्यूटर क्लास में ले गया और फिर बच्चे की पिटाई कर दी थी। आप सभी को बता दें कि कोचिंग का संचालन करने वाला विकास कुमार जहानाबाद जिले के ओकरी थाना के मंडई गांव का रहने वाला है।

जी हाँ और कोचिंग में छोटे-छोटे बच्चों के लिए स्कूल भी चलाया जाता है जहां उन्हें कंप्यूटर भी सिखाया जाता है। वहीं इसी कोचिंग संस्थान के स्कूल में देवदहा पंचायत के बरबीघा गांव निवासी टुडू कुमार का छह साल का पुत्र दिलखुश कुमार बीते दो माह से यूकेजी में पढ़ रहा था। अब ऐसा कहा जा रहा है कि कोचिंग संचालक विकास कुमार ने बच्चे को पीटा और इस बात को घर में बताने से मना भी किया। जी हाँ और घर में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसी वजह से बच्चे ने किसी को कुछ नहीं बताया। वह घर के एक कमरे में सिसकता रहा और दर्द से कराहता रहा, हालाँकि देर शाम पिटाई का वीडियो वायरल होने लगा परिजनों को पता चला। अब पुलिस आरोपित कोचिंग संस्थान के संचालक की तलाश में जुटी है।

घायल शख्स की मदद के लिए राहुल गांधी ने भेजी अपनी एंबुलेंस, VIDEO वायरल

चार्ज में मोबाइल लगाकर करते हैं बात तो पहले देख ले ये वीडियो, हुआ धमाकेदार ब्लास्ट

दूध और शहद से नहाता है 1 साल का बच्चा, पहनता है सोने-हीरे के गहने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -