घायल शख्स की मदद के लिए राहुल गांधी ने भेजी अपनी एंबुलेंस, VIDEO वायरल
घायल शख्स की मदद के लिए राहुल गांधी ने भेजी अपनी एंबुलेंस, VIDEO वायरल
Share:

वायनाड: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। हर दिन वह कुछ ट्वीट करते हैं तो कभी अपने बयानों के लिए सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। वैसे तो आम तौर पर उनके विवादित बयान के चलते उन्हें ट्रोल किया जाता है लेकिन इस बार उनकी चर्चा अच्छे काम के लिए हो रही है। अब इस समय वह अपने अच्छे काम के लिए सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में एक दुर्घटना पीड़ित की मदद करते हुए उसे अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी पार्टी कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद होटल वापस जा रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी थी। इस मामले में सूत्रों ने कहा कि राहुल गांधी तुरंत अपने वाहन से बाहर आए और प्राथमिक उपचार देने के बाद व्यक्ति को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की। वहीं बाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए एक वीडियो में कांग्रेस नेता को स्थानीय भीड़ के बीच खड़े हुए, एंबुलेंस से पहिएदार स्ट्रेचर लाते हुए और पीड़ित को उसपर लिटाते हुए देखा जा सकता है।

इस मामले में सूत्रों ने कहा कि दुर्घटना का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान बाद में अबूबकर के रूप में हुई और उसका पास के एक स्थानीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। इस समय पूरे सोशल मीडिया राहुल गांधी के इस कदम की तारीफ कर रहा है हालांकि कुछ इसे राजनीतिक स्टंट भी करार दे रहे थे। इस वीडियो को कुछ लोग बहुत अच्छा तो कुछ लोग पॉलिटिकल स्टंट बता रहे हैं।

Video: जसप्रीत बुमराह की बैटिंग देख खुला रह गया विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ मुंह

ED की पूछताछ को राहुल गांधी ने बताया बड़ा मजाक, बोले- '10 दिन करनी थी पूछताछ'

बच्ची को देख राहुल गांधी ने किया ऐसा काम कि वीडियो हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -