टीडीपी नेता पटरुडू पर आंध्र के मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला दर्ज
टीडीपी नेता पटरुडू पर आंध्र के मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला दर्ज
Share:

अमरावती : पूर्व मंत्री और तेदेपा के वरिष्ठ नेता चिंताकायला अयन्ना पात्रुडू पर मंगलवार को आंध्र प्रदेश में मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी के बारे में कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए मामला दर्ज किया गया।

सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एक प्रतिनिधि की शिकायत के आधार पर, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) (वाईएसआरसीपी) की विभिन्न धाराओं के तहत पश्चिम गोदावरी जिले के नल्लाजेर्ला पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया था।

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) नेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 153 ए, 505 (2) और 506 के तहत असंतोष पैदा करने, विभिन्न समुदायों के बीच दुश्मनी की भावनाओं और आपराधिक धमकी देने का आरोप लगाया गया है।

तीन दिन पहले, वाईएसआरसीपी नेता रामकृष्ण ने एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि पूर्व मंत्री ने नल्लाजेर्ला में तेदेपा के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री एन. टी. रामाराव की प्रतिमा के लोकार्पण के अवसर पर अपने भाषण के दौरान मुख्यमंत्री के बारे में अपमानजनक बयान दिए थे।

हाल के महीनों में पूर्व मंत्री के खिलाफ लगाए गए आरोपों की एक लंबी लाइन में यह सबसे हालिया है। पिछले साल सितंबर में गुंटूर पुलिस ने मुख्यमंत्री के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -