आंध्र में TDP नेता गौरीनाथ चौधरी की चाक़ू घोंपकर हत्या, YSR कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप
आंध्र में TDP नेता गौरीनाथ चौधरी की चाक़ू घोंपकर हत्या, YSR कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में विपक्षी YSR कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर चाकुओं और कुल्हाड़ियों से हमला किए जाने के बाद तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के नेता गौरीनाथ चौधरी की मृत्यु हो गई। यह घटना बोम्मिरेड्डीपल्ले गांव में हुई जहां हमलावरों का नेतृत्व YSRCP कार्यकर्ता पमय्या, रामकृष्ण और अन्य कर रहे थे। चौधरी इलाके में TDP के एक प्रमुख नेता थे। 

हत्या की वजह से इलाके में तनाव फैल गया और स्थानीय लोगों में भय और चिंता व्याप्त हो गई। पुलिस ने इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा बल तैनात कर दिए हैं। कुरनूल के पुलिस अधीक्षक (SP) ने गांव का दौरा किया और निवासियों को सख्त सुरक्षा उपायों का आश्वासन दिया। पुलिस ने अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए गांव में एक चौकी भी स्थापित की है। TDP महासचिव और मनोनीत मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने हमले की निंदा की और निवर्तमान मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों की हत्या में हाथ होने का आरोप लगाया।

लोकेश ने तेलुगु में ट्वीट करते हुए लिखा कि, "भले ही वाईएस जगन रेड्डी हार गए हों , लेकिन वे खूनी इतिहास लिखना जारी रखते हैं। कुरनूल जिले के वेल्दुर्थी मंडल के बोम्मिरेड्डीपल्ले के टीडीपी नेता गौरीनाथ चौधरी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। जगन रेड्डी लोगों को मार रहे हैं, भले ही वे YSRCP का शासन नहीं चाहते हों। अगर जगन रेड्डी हत्या की राजनीति बंद नहीं करते हैं, तो परिणाम गंभीर होंगे।"

उन्होंने कहा, "गौरीनाथ चौधरी के परिवार को TDP का समर्थन प्राप्त है। आरोपियों को छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता। हम YSRCP कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हमलों की जांच करेंगे। हम शांति और व्यवस्था बनाए रखेंगे।" 2024 के आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनावों में, TDP ने 175 में से 135 सीटें जीतकर चुनावों में जीत हासिल की, जबकि उसके एनडीए सहयोगी, जन सेना पार्टी और भाजपा ने क्रमशः 21 और आठ सीटें हासिल कीं। पिछले चुनाव में 151 सीटें जीतने वाली YSRCP को करारी हार का सामना करना पड़ा और वह सिर्फ़ 11 सीटों पर सिमट गई।

गली में खेलते 6 वर्षीय बच्चे को नदी के पास ले गया अरमान, किया दुष्कर्म, पीड़ित पिता को भी गालियां देकर भगाया

16 वर्षीय नाबालिग ने किया 7 साल की मासूम का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

चेन्नई एयरपोर्ट पर 8 करोड़ के सोने के साथ मोहम्मद बरकतुल्लाह गिरफ्तार, एयरलाइन्स में ही करता था काम !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -