गली में खेलते 6 वर्षीय बच्चे को नदी के पास ले गया अरमान, किया दुष्कर्म, पीड़ित पिता को भी गालियां देकर भगाया
गली में खेलते 6 वर्षीय बच्चे को नदी के पास ले गया अरमान, किया दुष्कर्म, पीड़ित पिता को भी गालियां देकर भगाया
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में 6 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित का नाम अरमान पुत्र शाहिद है, जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। FIR दर्ज होने के अरमान फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पीड़ित बच्चे का मेडिकल टेस्ट करवाकर काउंसिलिंग की जा रही है। घटना शनिवार (8 जून 2024) की है।

खबरों के अनुसार, यह घटना रामपुर जिले के अंतर्गत आने वाले थाना क्षेत्र स्वार की है। 8 जून (शनिवार) को 6 वर्षीय एक बच्चे के पिता ने थाने में शिकायत देकर बताया कि घटना वाले दिन उनका बच्चा घर के बाहर ही पड़ोसी लड़कों के साथ खेल रहा था। इसी बीच वहाँ गाँव का ही शहीद पुत्र अरमान पहुँचा। अरमान ने बच्चे को बहलाया-फुसलाया अपने साथ नदी के किनारे ले गया। वहाँ सुनसान में उसने मासूम के साथ कुकर्म किया।

इस दौरान बच्चा रोने लगा, किन्तु उस पर कोई असर नहीं पड़ा। कुकर्म करने के बाद अरमान ने बच्चे को छोड़ दिया। पीड़ित बच्चा रोता हुआ  घर पहुँचा और परिजनों को पूरी बात बताई। जब लड़के के पिता अरमान के घर शिकायत लेकर गए, तो आरोपित ने उनसे गाली-गलौज की और जान से मार मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। यहाँ से लड़के के पिता सीधे थाने पहुँचे और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने अरमान के खिलाफ IPC की धारा 377 के साथ पॉक्सो एक्ट के सेक्शन 5(m)/6 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

FIR दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपित अरमान फरार हो गया। स्वार थाने के SHO इंस्पेक्टर संदीप त्यागी ने मीडिया से जानकारी दी है कि फरार अरमान की तलाश में छापेमारी की जा रही है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपित को अरेस्ट भी कर लिया जाएगा। पीड़ित बच्चे का मेडिकल परीक्षा और उपचार करवाया गया है। उसकी काउंसिलिंग भी करवाई जा रही है। मामले में जाँच और अन्य आवश्यक कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।   

16 वर्षीय नाबालिग ने किया 7 साल की मासूम का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

चेन्नई एयरपोर्ट पर 8 करोड़ के सोने के साथ मोहम्मद बरकतुल्लाह गिरफ्तार, एयरलाइन्स में ही करता था काम !

मोदी सरकार की शपथ का जश्न मना रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर टूट पड़ी मुस्लिम भीड़, चाकूबाजी में दो घायल, बशीर-सिद्दीक समेत 20 पर FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -