टेलर का बड़ा बयान, कहा- 'पर्थ या एडीलेड ओवल में दर्शकों...'

टेलर का बड़ा बयान, कहा- 'पर्थ या एडीलेड ओवल में दर्शकों...'

ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कोई भी टेस्ट मैच खाली स्टेडियम में अच्छा नहीं लगता है. इसलिए इसे दर्शकों के सामने ही खेला जाना चाहिये. टेलर ने माना कि जिस प्रकार से कोरोना (Corona virus) के मामले बढ़ रहे हैं उसको देखते हुए यह मैच एमसीजी में होना संभव नहीं है. ऐसे में इसे पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम या एडीलेड ओवल में आयोजित किया जा सकता है. इन दोनो ही जगहों पर कोरोना (Corona virus) के मामले नियंत्रण में हैं, इसलिए इसमें दर्शकों को भी प्रवेश दिया जा सकता है.

उन्होंने कहा, 'आप पर्थ में ऑप्टस स्टेडियम में मैच करा सकते हैं या पूरे दर्शकों के लिए एडीलेड ओवल जा सकते हैं. एडीलेड के लोगों को भारतीयों को खेलते हुए देखना भी पसंद है. भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए विश्व कप के मैच के टिकट 52 मिनट के आसपास में ही बिक गए थे.' पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ (वाका) की प्रमुख क्रिस्टीना मैथ्यूज ने भी इस हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज के आयोजन स्थल के रूप में पर्थ पर ब्रिसबेन को वरीयता देने के लिए पिछले महीने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) पर निशाना साधा था. 

टेलर का मानना है कि विराट कोहली और उनकी टीम की मेजबानी का मौका हासिल करने का पूरा प्रयास करेगा. उन्होंने कहा, 'यह स्थल, विशेष रूप से पर्थ इस अवसर का लाभ उठाने का पूरा प्रयास करेगा क्योंकि खचाखच भरा स्टेडियम बेहतर लगता है.' ऑप्टस स्टेडियम में 60 हजार दर्शकों के बैठने की क्षमता है और एमसीजी के बाद इसे ऑस्ट्रेलिया का सबसे बेहतर स्टेडियम माना जाता है.

इरफान का बड़ा बयान, कहा- गेंदबाजों पर भरोसा नहीं करते थे धोनी

टिम काहिल का बड़ा बयान, कहा- 'भारतीय फुटबाल को आगे बढ़ने के लिए...'

इटालियन क्लब इंटर मिलान का शानदार प्रदर्शन, इस टीम को दी करारी मात