इस शख्स ने शौक के लिए कुत्ते के चेहरे पर बनाया टैटू
इस शख्स ने शौक के लिए कुत्ते के चेहरे पर बनाया टैटू
Share:

लोगों को स्टाइल में रहना बहुत पसन्द होता है। इसके लिए वो कई तरह के स्टाइलस का इस्तेमाल करते हैं। अपने शरीर पर टैटू बनवाये जाते हैं हेयर स्टाइल चेंज कर लेते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो पाने शौक के लिए बेज़ुबान जानवर को भी नही छोड़ते। खुद तो स्टाइल में रहेंगे ही लेकिन उन पर भी ऐसे ही अत्याचार करते हैं। जी हाँ ,हम आपको यही बताने वाले हैं किस तरह एक व्यक्ति ने अपने कुत्ते चेहरे पर टैटू बनवा दिए।

दरअसल, इस इंसान में अपने पालतू जानवर पर क्रूरता करने में एक पल भी नही सोचा। ये बात है ब्राज़ील की। जहाँ इस कुत्ते का मालिक एक टैटू आर्टिस्ट है। जिस पर ऐसा करने का आरोप लगा है। इसके मालिक ने कुत्ते पर टैटू बना कर फेसबुक पर पोस्ट की तो पब्लिक ने इस पर काफी गुस्सा जताया गया। ये कुत्ता है Bull Terrier प्रजाति का ,जिसके शरीर पर कुल पांच टैटू बने हुए है। जैसा की आप देख सकते हैं इसकी नाक ,आँख पर टैटू बने हुए हैं।

हालांकि इसकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया से ये फोटो हटा दिया गया है। इस पर कुत्ते के मालिक जो कि टैटू कलाकार हैं इमर्सन ने ये दावा किया है किया है ये उन्होंने किसी शौक के लिए नहीं बल्कि इससे कुत्ते को कैंसर के खतरे से बचाता है। इस अपर उनकी गर्लफ्रेंड भी बोल पड़ी कि कुत्ते के शरीर पर टैटू काफी सलाह और मशवरे से ही बनवाया गया है। लेकिन डॉक्टर्स ने इस पर साफ मना कर दिया है की वो इस बारे में कुछ नही जानते।

इंसान से ज्यादा जानवरों को पसन्द है फोटो खिंचवाना

ये है अमीर भिखारी, कमाता है दिन के 50,000 रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -