इस ऑटो एक्सपो में टाटा ला रही अपनी खास SUV
इस ऑटो एक्सपो में टाटा ला रही अपनी खास SUV
Share:

जल्द ही शुरू होने वाले ऑटो एक्सपो 2018 में टाटा मोटर्स अपनी ब्रांड न्यू SUV पेश करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक टाटा अपनी नई SUV H5 पर काम कर रही है. इस कार को अभी हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. माना जा रहा है कि कंपनी इसे 5 सीटर और 7 सीटर ऑप्शन के साथ पेश कर सकती है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने इस कार के दोनों ही वर्जन को लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट्स L550 प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है.

जानकारों के अनुसार इस SUV में 2.0 लीटर का फोर सिलेंडर मल्टीजेट II इंजन दिए जाने की उम्मीद है. हालांकि इनका पावर अलग-अलग ट्यून किया जाएगा. 5 सीटर SUV का इंजन 140hp की पावर और 7 सीटर वर्जन का इंजन 170hp की पावर जनरेट करने में सक्षम होगा. इस नयी SUV की कीमत पार ध्यान दें तो टाटा अपने 5 सीटर वेरिएंट को 13 लाख रुपये की कीमत पर पेश कर सकती है.

जबकि 7 सीटर वेरिएंट की कीमत 15 लाख रुपये के आसपास दिए जाने की उम्मीद है. टाटा H5 SUV के अलावा हुंडई और मारुती भी अपनी पुरानी कार का नया अवतार पेश करने की तैयारी कर रही है. होंडा अपनी i20 कार को पेश कर सकती है तो वहीं मारुति बलेनो की टक्कर पर प्रीमियम हैचबैक लॉन्च कर सकती है.

 

ऑटो एक्सपो-2018 में लांच होगी होंडा की नई सीआर-वी

इस साल आएगी बजाज ऑटो की दो नई बाइक्स

डेट्रॉयट ऑटो शो में इस रेसिंग कार ने जीता सबका दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -