जल्द लांच होगी टाटा की ये धाकड़ कार
जल्द लांच होगी टाटा की ये धाकड़ कार
Share:

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी एक नई कॉन्सेप्ट कार का टीज़र इमेज़ जारी किया है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे मार्च में होने वाले जिनेवा मोटर शो-2018 के दौरान दुनिया के सामने पेश कर सकती है. गौरतलब है कि टाटा मोटर्स 1998 से जिनेवा मोटर शो का हिस्सा रही है. इस साल आयोजित हो रहे जिनेवा मोटर शो में टाटा को 20 साल पूरे हो जाएंगे. इस नयी कार की जो टीज़र इमेज़ सामने आई ये उसे देख ये कहना मुश्किल है कि ये सेडान सेगमेंट में आएगी या फिर एसयूवी.

ऑटो जानकारों का मानना है कि कंपनी की ये कार एच5एक्स वाले ओमेगा प्लेटफार्म पर तैयार की गई एसयूवी हो सकती है. जबकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इसे 45X हैचबैक वाले एएलएफए प्लेटफार्म पर बनी सेडान कार बताया जा रहा है. ये दोनों कांसेप्ट कंपनी की इंपेक्ट 2.0 डिजायन थीम पर बेस्ड हो सकते है.

गौरतलब है कि टाटा ने एच5एक्स एसयूवी और 45एक्स हैचबैक के कॉन्सेप्ट को ऑटो एक्सपो-2018 में पेश किया था. टाटा की इस नई कॉन्सेप्ट कार की बात करें तो कंपनी ने इसे ब्लू कलर थीम के साथ पेश कर सकती है. हालांकि इस कार सी जुडी ज्यादा जानकारी जिनेवा मोटर शो-2018 के बाद ही सामने आने की उम्मीद है.

सुजुकी की पावरफुल GSX-S750 भारत में पेश हुई

देखिए 68 लाख की बाइक

महिंद्रा एंड महिंद्रा करेगी 500 करोड़ का निवेश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -