जल्द लांच होने जा रही टाटा दो शानदार कारें
जल्द लांच होने जा रही टाटा दो शानदार कारें
Share:

टाटा मोटर्स इस साल फेस्टिव सीजन तक अपनी दो नई कारें लांच करने जा रही है. आज हम आपको टाटा की इन्ही दो ख़ास गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है. कंपनी इसी साल फरवरी में हुए ऑटो एक्सपो में अपनी परफॉर्मेंस सेडान टिगोर JTP को पेश किया था. बताया जा रहा है कि JTP भारतीय बाजार में सबसे सस्ती सेडान कारों में एक है. इस कार में 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो टाटा ने अपनी नेक्सन में दिया है. कंपनी ने इस कार में 108bhp की पावर और 150Nm का टॉर्क जनरेट करने वाला 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस इंजन पेश किया है.

ऑटो जानकारों का कहना है कि कंपनी ने इसे 8 लाख रुपये और 9 लाख रुपये की कीमत के बीच पेश कर सकती है. कंपनी अपनी टिगोर के अलावा, हैचबैक टियागो के हॉट वर्जन पर भी काम कर रही है. टियागो JTP को भी ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान पेश किया गया था. टिगोर JTP में स्मोक्ड हेडलैंप्स, बॉनट स्कूप्स, बॉडी किट और रियर डिफ्यूजर के साथ टाटा ORVMs पर रेड कलर और ब्लैक कलर स्पोर्टी लुक वाला रूफ दिया गया है.

इस कार में भी नेक्सन वाला 1.2 लीटर रेवोट्रॉन टर्बो-पेट्रोल इंजन पेश किया गया है. ये इंजन 108bhp की पावर और 150Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसकी अनुमानित कीमत 6.50 लाख रुपये से लेकर 7 लाख रुपये के बीच रखी गई है.

 

 

Ducati 959 Panigale एक बेमिसाल स्पोर्ट्स बाइक

ट्रैफिक जाम में 1.47 लाख करोड़ रुपये सालाना बर्बाद

टीवीएस अपाचे ने बनाया नया रिकॉर्ड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -