टाटा की कार में अब होगीं माइक्रोसॉफ्ट की टेक्नोलॉजी
टाटा की कार में अब होगीं माइक्रोसॉफ्ट की टेक्नोलॉजी
Share:

टाटा मोटर्स और माइक्रोसॉफ्ट ने ऑटोमोबाईल कनेक्टिविटी के लिए हाथ मिला लिया है। इससे टाटा मोटर्स को गाड़ियों के लिए माइक्रोसॉफ्ट की आर्टिफिशल इंटेलिजेंस जैसी टेक्नोलॉजी का फायदा मिल सकेगा। टेक्नोलॉजी से, टाटा मोटर्स की कारों को बेहतर नेविगेशन, रिमोट कंट्रोल और ड्राइवर की सेफ्टी में मदद मिलेगी। इस समझौते के बाद तैयार कार की पहली नुमाइश 7 मार्च को 87वें जिनीवा इंटरनैशनल मोटर शो में होगी।

टाटा मोटर्स अपनी कारों में डिजिटल लाइफ के लिए माइक्रोसॉफ्ट कनेक्टेड व्हीलक टेक्नोलॉजिका का उपयोग करगी। माइक्रोसॉफ्ट ने सर्वाधिक तेज इनोवेशन चक्र पेशकश किया है जिससे टाटा के ग्राहकों को पूर्ण कनेक्टेड और आसानी से ड्राइविंग अनुभव मिल सकेगा। माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के अध्यक्ष अनंत माहेश्वरी ने कहा कि टाटा मोटर्स के साथ हाथ मिलाने के लिए उनकी कंपनी उत्साहित हैं क्योंकि माइक्रोसॉफ्ट एज्यूर क्लाउड के साथ इनोवेशन के सफर करने की शुरूआत कर रही है। आईओटी, एआई और कॉरटाना का इस्तेमाल कर भारत और दुनिया भर में वाहन मालिकों को सुरक्षित, उत्पादक और मनोरंजक ड्राइविंग एहसास देने के लिए माइक्रोसॉफ्ट कंपनी तैयार है।  

टाटा मोटर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक गुंटेर बश्चक ने कहा कि टाटा के ग्राहकों को रोमांचित करने वाले इनोवेटिव और टेक्नोलॉजिकली उत्पाद को विकसित करने के उद्देश्य से कनेक्टेड ईकोसिस्टम की जरूरतों  देखते हुए माइक्रोसॉफ्ट के साथ टाटा ने यह साझेदारी की है।

जल्द होगी लॉन्च स्कोडा की ऑल ब्लैक ऑक्टाविया कार

बीएस-4 मानदंडों का अनुपालन बजाज ऑटो ने किया शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -