Share:
एक और अभिनेत्री का यौन शोषण, कहा किसी और चीज के लिए बाहर कब मिलोगी?
एक और अभिनेत्री का यौन शोषण, कहा किसी और चीज के लिए बाहर कब मिलोगी?

सोशल मीडिया अभिव्यक्ति का एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म बन गया है, बता दे की कुछ दिनों पहले एक मलयालम अभिनेत्री के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया था जिसमे बॉलीवुड के कई लोगो ने कड़ा विरोध जाहिर किया. अभी हाल ही में तमिलनाडु की एक एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई घटना का खुलासा किया है.

इस एक्ट्रेस का नाम है वरालक्ष्मी, जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक चैनल के प्रोग्रामिंग हेड पर शोषण का आरोप लगाया है. वरालक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव बताया की प्रोग्रामिंग हेड के साथ मीटिंग में बैठी थी, जब मीटिंग खत्म हो गई तो उस ने मुझसे कहा कि बाहर कब मिलोगी? मैंने उससे पूछा कुछ काम है, तो उसने मुस्कुराते हुए कहा नहीं किसी और चीज के लिए. ये सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने कहा मुझे जाने दो तो उन्होंने कहा, तो क्या सब खत्म है. वरालक्ष्मी ने उसके नाम का खुलासा नहीं किया है.

बता दे की साउथ की एक्ट्रेस भावना को शुक्रवार को दस बजे करीब कुछ आदमियों ने कार में किडनैप कर फोटो और वीडियो लेकर धमकाने की कोशिश की. जाँच के बाद जानकारी मिली है की इस घटना को अंजाम पहले से की गई प्लानिंग के तहत दिया है. इस अपराध के पीछे एक्ट्रेस के पूर्व ड्राइवर का नाम सामने आ रहा है. बता दे इस हादसे के बाद विरोध जताया जा रहा है की जब शहर में एक एक्ट्रेस सुरक्षित नहीं तो शहर की आम लडकिया कैसे रहेगी. अर्जुन कपूर ने भी इस सम्बन्ध में ट्वीट किया की हम अपने देश की महिलाओ को कैसे सुरक्षित रखे, क्या सरकार के पास इसका कोई जवाब है.

ये भी पढ़े 

अभिनेत्री यौन शोषण मामला : मुख्य आरोपी हुआ फरार

अभिनेत्री यौन शोषण मामले में सात लोगो को लिया हिरासत में

शर्म करो दरिंदो, शर्म करो....

ऐक्ट्रेस का हुआ यौन उत्पीडन, किडनेप कर गाड़ी में घुमाते रहे आरोपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -