भारत में ली गयी यह खतरनाक सेल्फ़ी, देखकर रोंगटे खड़े हो जायेगे
भारत में ली गयी यह खतरनाक सेल्फ़ी, देखकर रोंगटे खड़े हो जायेगे
Share:

पुणे: सेल्फ़ी का चलन लोगो में एक नशा बन चूका है. जिसके चलते हर कोई अपनी जान जोखिम में डालने से जरा भी नही चुकता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमे यह सेल्फ़ी देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेगे. अहमदनगर के सहयाद्री पर्वत श्रृंखला के रतनगढ़ किले पर 9 माउंटेन ट्रैकर्स द्वारा एक सेल्फ़ी ली गयी है. जिसके चलते विवाद खड़ा हो गया है.

यहाँ पहाड़ के डेड एंड पर बैठकर घूमने आये पुणे के प्रतीक खांडेकर ने अपने दोस्तों के साथ सेल्फ़ी ली. जो कि किसी हादसे को न्योता देती नजर आ रही है. इसे अब तक की देश की सबसे रोमांचकारी सेल्फ़ी बताया जा रहा है.

महाराष्ट्र के अहमदनगर में मौजूद रतनगढ़ किला 220 साल पुराना है. यह ट्रैकिंग के लिए लिए काफी सुविधाजनक है. इसका एक सिरा बड़ी सी चट्टान के रूप में है, जहा से निचे देखा जाये तो बहुत बड़ी खाई के रूप में प्रतीत होता है.

अमेरिका की रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल भारत में सेल्फ़ी लेने के चक्कर में 27 मोते हुई थी. दुनिया के लिए यह एक बहुत बड़ा मुद्दा बन चूका है. इतने हादसे होने के बाद भी कई लोग जोखिम उठाने से नही चूकते है. और इसी चक्कर में उन्हें जान से भी हाथ धोना पड जाता है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -