मोदी सरकार के काम को जनता तक पहुंचाइए और विपक्ष की नाकामी को भीः नकवी
मोदी सरकार के काम को जनता तक पहुंचाइए और विपक्ष की नाकामी को भीः नकवी
Share:

नई दिल्ली: संसदीय कार्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बीजेपी के सांसदों को एक नया काम सौंपा है, उन्होने सभी सांसदों से कहा है कि मोदी सरकार के कामों को वो जनता के समक्ष रखें और विपक्षी दलों की पोल खोल करें। बजट सत्र के दूसरे हिस्से के शुरु होने से पहले के अवकाश में वो जनता के बीच जाकर बजट के किसान एवं गरीबों के हितों से जुड़ी बातें बताएं।

पार्टी के शीर्ष नेताओं का कहना है कि इससे लोगों के बीच जीत की भावना पैदा हुई है। बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में जेएनयू विवाद पर पार्टी के आक्रामक रुख की भी चर्चा हुई। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे। वैंकेया नायडू ने सांसदों को उनके लक्ष्य के बारे में बताया।

नकवी ने पत्रकारों से कहा कि वित मंत्री अरुण जेटली और वैकेया नायडू सांसदों से मोदी सरकार के अच्छे कामों की जानकारी युद्धस्तर पर जनता तक पहुंचाने को कहा। वेंकैया नायडू ने सदस्यों को सत्र के दौरान विधायी कार्यो के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि कुछ विधेयक पारित हुए हैं लेकिन अन्य विधेयकों को भी पारित किये जाने की जरूरत है। इशरत जहां मामले और गुलाम नबी आजाद द्वारा आरएसएस की तुलना आतंकवादी संगठन आईएसआईएस से करने पर चुटकी लेते हुए नकवी ने कहा कि ग्रांड ओल्ड पार्टी ब्रांड न्यू सेकुलरिज्म को अपना रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -