बाइक से करे इन खूबसूरत नजारों का सफर
बाइक से करे इन खूबसूरत नजारों का सफर
Share:

यदि आप बाइक के दीवाने है तो सफर के लिए बाइक राइड चुने, ऐसी बाइक राइड जिसे आप बिलकुल भी छोड़ना नहीं चाहेंगे. भारत ऐसा देश है जहां जंगलों, जानवरों, पेड़-पौधों, समुद्र, झरनों और प्राकृतिक सौंदर्य की भरमार है. भारत में हर जगह आपको प्राकृतिक सौंदर्य का नजारा मिलेगा.

यदि आप बाइक के दीवाने है तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही बाइक राईड्स के बारे में बताने जा रहे है जो आप बिलकुल भी छोड़ना नहीं चाहेंगे. मनाली से लेह तक की यात्रा बाइकर्स के लिए सऊदी अरब के मक्का मदीना जैसी है. मगर यह यात्रा सिर्फ उन प्रोफेशनल बाइकर्स के लिए है जिन्हें बाइक चलने का पहले से अच्छा अनुभव हो. अपने साथ फर्स्ट एड बॉक्स और गाड़ी ठीक करने के सामान होना जरूरी है.

यदि आप बैंगलोर में रहते है तब 6 घंटे की दूरी पर कोली हिल्स जा सकते है. कोली पहाड़ियों पर ट्रेकिंग कर सकते है. सिलीगुड़ी से युक्सोम की और भी रुख कर सकते है, सिलीगुड़ी से बाइक से निकलेंगे तो आपको रास्ते में दार्जिलिंग, कालिम्पोंग और सिक्किम की खूबसूरत जगहों के नज़ारे देखने को मिलेंगे.

 

ये भी पढ़े

घर में बनाइये व्हाइट ब्रेड इस तरह

अब छूकर भी दर्द किया जा सकेगा कम जानिए कैसे?

मौसमी बीमारियों से बचने के लिए खाएं ये चीजें

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -