जासूसी मामले में पाकिस्तान ने अजीज के बयान को नकारा
जासूसी मामले में पाकिस्तान ने अजीज के बयान को नकारा
Share:

इस्लामाबाद ​: भारत के के कुलभूषण जाधव पर कथित तौर पर जासूसी का आरोप लगाकर पाकिस्तान में बंद कर दिए जाने के मामले में पाकिस्तान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के विदेश मामले के सलाहकार सरताज अजीज के बयान को गलत कहा है। दरअसल पाकिस्तान की सरकार ने कहा है कि सरताज अजीज ने जो बयान दिया है वह आधारहीन है।

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता द्वारा कहा गया है कि कुलभूषण जाधव के विरूद्ध पाकिस्तान के पास पर्याप्त सबूत हैं। गौरतलब है कि अजीज ने अपने बयान में कहा था कि पाकिस्तान में जो भारतीय कुलभूषण जाधव जासूसी के आरोप में बंद है उसके विरूद्ध पाकिस्तान के पास पुख्ता सबूत नहीं हैं।

दरअसल अजीज ने संसद में कहा था कि पाकिस्तान के पास जाधव के खिलाफ पर्याप्त डोजियार नहीं है जो कि वह भारत के दे पाए। गौरतलब है कि कुलभूषण जाधव को ईरान के चाबहार बंदरगाह पर पाकिस्तान ने पकड़ लिया।

भारत ने संभावना जताई है कि पाकिस्तान की सेना ने कुलभूषण को ईरान में ही अपहृत कर लिया था। तो दूसरी ओर इन पर पाकिस्तान ने जासूसी का आरोप लगाया था। गौरतलब है कि ये अपनी निजी व्यापारिक नौका से कारोबार करते थे, कथिततौर पर भारत द्वारा इन्हें अपना पूर्व अधिकारी बताया गया था।

ये हैं पाकिस्तानी सिनेमा की 5 बेहतरीन फिल्में

पाकिस्तान में विमान क्रैश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -