'मेरे बेटे को डराने के लिए पंजाब पुलिस का इस्तेमाल कर रहे केजरीवाल..', बग्गा के पिता प्रीतपाल का आरोप
'मेरे बेटे को डराने के लिए पंजाब पुलिस का इस्तेमाल कर रहे केजरीवाल..', बग्गा के पिता प्रीतपाल का आरोप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा इकाई के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह ने रविवार को बड़ा दावा करते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल उनके बेटे से डरते हैं और परिवार को डराने के लिए पंजाब पुलिस का उपयोग कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों में पंजाब पुलिस द्वारा बग्गा की गिरफ्तारी और रिहाई, फिर अगले दिन मोहाली की कोर्ट द्वारा गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'यह उनके लिए बेहद कठिन समय है लेकिन वे सच्चाई के लिए लड़ने को तैयार हैं।'

प्रीतपाल सिंह ने फोन पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि, जो हो रहा है अच्छे के लिए हो रहा है। भविष्य में जो होगा वह भी अच्छे के लिए होगा। उन्होंने कहा कि, उनके बेटे के विरुद्ध शनिवार को जारी गैर-जमानती वारंट में उन्हें उच्च न्यायालय से राहत मिली है। मेरा बेटा वकीलों से सलाह ले रहा है, हम उनकी सलाह के मुताबिक आगे बढ़ेंगे। मोहाली कोर्ट से, पिछले महीने पंजाब पुलिस द्वारा उनके विरुद्ध दर्ज एक केस के संबंध में गिरफ्तारी वारंट जारी होने के कुछ घंटों बाद बग्गा ने इसे चुनौती देते हुए पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। 

बग्गा को राहत देते हुए कोर्ट ने शनिवार रात निर्देश दिए थे कि उसके खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी। प्रीतपाल सिंह ने कहा कि, दिल्ली के सीएम तेजिंदर पाल से डरे हुए हैं। इस प्रकार की यह पहली घटना नहीं है। यह सिलसिला बीते पांच-सात वर्षों से जारी है। उन्होंने कहा कि वे ऐसी चीजों के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि, हम जानते हैं कि यह जारी रहेगा। यह चलता रहेगा और मेरे बेटे के खिलाफ और केस दर्ज किए जाएंगे। 

क्या भाजपा को घेरने की चक्कर में फिर सेल्फ गोल कर बैठे राहुल गांधी ?

'भगवान राम लड़ाकू रैम्बो, हनुमान क्रोध का प्रतीक...', सीएम भूपेश बघेल के विवादित बोल

खरगोन दंगा पीड़ित शिवम के परिवार से बात कर CM शिवराज ने प्रशासन को दिए ये सख्त निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -