स्कर्ट के अंदर महिला छुपाकर ले जा रही थी ऐसा जानवर, देखते ही उड़े अधिकारीयों के होश
स्कर्ट के अंदर महिला छुपाकर ले जा रही थी ऐसा जानवर, देखते ही उड़े अधिकारीयों के होश
Share:

कुछ दिन पहले ही जर्मनी में एक युवक अपनी पैंट में सांप छुपाकर ले जाते हुए पकड़ा गया था और अब हाल ही में एक और महिला ऐसी ही अजीबोगरीब हरकत करते हुए पाई गई. दरअसल एक महिला कुछ अजीब से कपड़े पहनकर पोर्ट पर लड़खड़ाती हुई चल रही थी और जब उसे तटरक्षक बल ने देखा तो वहां के अधिकारियों ने उसपर शक किया. जब महिला की तलाशी ली गई तो उसके स्कर्ट के अंदर ऐसी चीज निकली जिसे देखकर अधिकारी भी हैरान रह गए.

सूत्रों की माने तो ये घटना ताइवान के किनमेन शहर की है जहां पर एक महिला अपने स्कर्ट के अंदर 24 गर्बिल्स (एक प्रकार के चूहे) छुपाकर ले जा रही थी. जी हाँ... इस बारे में महिला का कहना है कि वो इन गर्बिल्स को अपने दोस्तों के लिए चीन से लेकर आई थी. मामले को लेकर तटरक्षक बल का कहना है कि, 'गर्बिल्स की तस्करी के आरोप में 60 वर्षीय वु नामक महिला को किनमेन के शुइतोउ बंदरगाह से गिरफ्तार कर लिया गया है.'

सुनने में आया है कि इस महिला ने जो स्कर्ट पहन रखा था वो बहुत फुला हुआ नजर आ रहा था. इसलिए अधिकारीयों को शक हुआ और फिर उन्होंने महिला के कपड़ों की जांच की. सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि जिन भी गर्बिल्स को महिला अपने स्कर्ट के अंदर छुपाकर ले जा रही थी, वो सभी जिंदा थे.

चेतावनी देने के बावजूद खोल दी 2000 साल पुरानी कब्र, नजारा देखते ही उड़ गए होश

यहां लोग अपनी ही बहु बेटियों का कर देते है जिस्मानी सौदा

बरसों पुराने इस किले में लोग आज भी आते हैं सोने की ईंट ढूंढ़ने, जानिए कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -