बर्थडे के पहले पापा के साथ हॉर्स राइडिंग करते नजर आये तैमूर
बर्थडे के पहले पापा के साथ हॉर्स राइडिंग करते नजर आये तैमूर
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट और फेमस स्टारकिड तैमूर अली खान का पहला बर्थडे आने वाला है. वैसे तो अपने जन्म से ही तैमूर सबके चहेते स्टारकिड रहे है. उनकी फैन फॉलोविंग अभी से इतनी ज्यादा है कि तैमूर की एक जरा-सी हरकत भी सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच तुरंत वायरल हो जाती है. कल यानी 20 दिसंबर को तैमूर का फर्स्ट बर्थडे है. और इसलिए तैमूर रॉयल पटौदी पैलेस पहुंच गए है. यहाँ तैमूर अपने मम्मी पापा के साथ फन टाइम स्पेंड कर रहे है. सोमवार की शाम तैमूर अपने पापा के साथ हॉर्स राइडिंग करते हुए नजर आये. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. करीना के फैंस पेज से इस फोटो को शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन लिखा है - #familytime

वैसे ब्लैक और रेड कलर के कॉम्बिनेशन में छोटे नवाब बहुत ही क्यूट लग रहे है. हर बार की तरह इस बार भी तैमूर बेहद ही मासूम और क्यूट नजर आ रहे है. अब तो बस फैंस को उनके फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेशन को देखने का इंतजार है.इतनी छोटी सी उम्र में ही उनके इतने फैंस है तो बड़े होकर तो फैन फॉलोविंग के मामले में ये छोटे नवाब सभी का रिकॉर्ड तोड़ देंगे. वैसे तैमूर के मम्मी-पापा के साथ उनकी मौसी करिश्मा भी रॉयल पटौदी पैलेस पहुंच गई है. करीना, करिश्मा और सैफ की भी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

तैमूर के बर्थडे के लिए उनकी मम्मी करीना और पापा सैफ खास तौर पर प्लानिंग कर रहे है. अब तो तैमूर के फैंस उनके बर्थडे सेलिब्रेशन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. आप भी देखिये तैमूर की ये क्यूट फोटोज.

IPL की होस्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किये अपने हॉलीडेज फोटोज

डिज्नी वर्ल्ड में नज़र आयी ये हॉलीवुड हसीना

ब्लैक बिकिनी में अपनी हॉट बॉडी शो कर रही हैं Emily

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -