T20 वर्ल्ड कप: 40 वर्षीय शोएब मलिक को टीम में क्यों नहीं लिया ? अफरीदी का फूटा गुस्सा
T20 वर्ल्ड कप: 40 वर्षीय शोएब मलिक को टीम में क्यों नहीं लिया ? अफरीदी का फूटा गुस्सा
Share:

नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्डकप के लिए तक़रीबन सभी बड़ी टीमों ने अपने स्क्वाड की घोषणा कर दी है। भारत ने भी अपनी टीम का ऐलान कर दिया है, वहीं, हाल ही में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने अपनी टीम की घोषणा की है, लेकिन उस पर बवाल मचा हुआ है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने भी टीम सेलेक्शन पर प्रश्नचिन्ह लगाए हैं, उन्होंने टीम में शोएब मलिक को शामिल न करने को लेकर नाराज़गी प्रकट की है। 

शाहिद आफरीदी ने कहा कि शोएब मलिक ने पूरे विश्व में टी-20 क्रिकेट खेला है, उनका प्रदर्शन लगातार बेहतर ही रहा है। बाबर आजम यदि उन्हें टीम में लेते, तो ये बहुत फायदेमंद होता। भले ही शोएब मलिक अंतिम एकादश में ना होते, मगर उनकी मौजूदगी काफी फायदेमंद साबित होती। शाहिद आफरीदी ने कहा कि यदि वह प्लान का हिस्सा थे ही नहीं, तो सेलेक्टर्स को उन्हें बहुत पहले ही बता देना चाहिए था। बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने भी सन्यास ले लिया था, ऐसे में 40 वर्षीय शोएब मलिक ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके पास काफी अनुभव है।  

बता दें कि शोएब मलिक ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर में कुल 124 टी-20 मुकाबले खेले हैं, जिसमे उनके नाम 2435 रन हैं। साथ ही वे 25 विकेट भी ले चुके हैं, मिडिल ऑर्डर में आकर पारी को संभालना हो या फिर तेज़ी से रन बनाना हो, पिछले कुछ समय में शोएब मलिक ने बतौर टी-20 प्लेयर अपना प्रदर्शन सुधारा है। इसीलिए अफरीदी उन्हें टीम में लिए जाने की वकालत कर रहे थे। 

टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर।

गर्दन पर लगी गेंद और वहीं गिर पड़े वेंकटेश अय्यर, मैदान पर बुलानी पड़ी एम्बुलेंस

'विराट पृथ्वी के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर, उनसे हर बार शतक की उम्मीद न रखें..', ब्रेट ली की अपील

इंदौर: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मुकाबलों पर मंडरा रहा मौसमी खतरा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -