गिलानी ने उगला जहर, करीब है कश्मीर की आजादी
गिलानी ने उगला जहर, करीब है कश्मीर की आजादी
Share:

श्रीनगर: अलगावादी नेता सैयद अली शाह गिलानी ने कश्मीर मामले में जहर उगलते हुये न केवल पाकिस्तान को अपना दोस्त बताया है वहीं यह भी कहा है कि कश्मीर भारत से आजादी जल्द ही प्राप्त कर लेगा। गिलानी ने यह बात मीडियाकर्मियों को भेजे पत्र में कही है।

शुक्रवार को गिलानी ने अपने घर पर प्रेस कान्फ्रेंस बुलवाई थी, लेकिन उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी गई। जिस स्थान पर गिलानी का घर है, वहां आने जाने वाले लोगों पर प्रतिबंध भी लगाया गया है। बावजूद इसके उन्होंने भारत विरोधी बयान जारी कर दिया।

पाकिस्तान को बताया दोस्त

गिलानी ने पाकिस्तान को कश्मीरियों और अपना दोस्त बताते हुये यह कहा है कि कश्मीर पर भले ही भारत अपना हक जमाता है, लेकिन कश्मीर और भारत के बीच केवल कब्जेदार का रिश्ता है, कश्मीर भारत का किरायेदार है। उन्होंने कहा कि कश्मीर की आजादी की जंग लड़ी जा रही है और हम अब कश्मीर की आजादी को बहुत करीब से देख रहे है।

दर्द समझता है पाकिस्तान

उन्होंने पाकिस्तान की तारीफ करते हुये कहा है कि पाकिस्तान ही कश्मीर के लोगों का दर्द समझता है। भारत ने हमेशा से ही कश्मीर के लोगों पर जुल्म किया है। उनका इशारा भारतीय सुरक्षा बलों की ओर था। उनका कहना है कि कश्मीर भारत का किरायेदार है और उस पर कब्जा करने के लिये भारत ने अपनी सेना को कश्मीर में तैनात कर रखा है। लेकिन अब भारत को यह समझ लेना होगा कि कश्मीर की आजादी को वह रोक नहीं सकेगा।

अलगाववादी नेता मीरवाइज और गिलानी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -