Swipe का कम बजट वाला 4जी स्मार्टफोन, जानिए खूबियां !
Swipe का कम बजट वाला 4जी स्मार्टफोन, जानिए खूबियां !
Share:

कम बजट के चलते स्वाइप कंपनी का यह स्मार्टफोन Swipe Neo Power 2,999 रूपये कीमत रखता है. यह एक एंट्री लेवल का फ़ोन है. जोकि 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से खरीद सकते है. अगर आप इस स्मार्टफोन को लेना ही चाहते है तो हम आपको बताते है कि इस स्मार्टफोन की खरीद पर आपको क्या मिलेगा. 

Swipe Neo पॉवर स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के चलते ग्राहकों को 4 इंच का डिस्प्ले गोरिला प्रोटेक्शन के साथ दिया जायेगा. परफॉरमेंस के लिए 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड कर प्रोसेसर, 512 एमबी रैम के साथ आता है.  मीडिया स्टोरेज के लिए 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज को 32 जीबी तक कार्ड के माध्यम से बड़ा सकते है. यह मार्शमैलो एंड्राइड 6.0 पर कार्य करता है. कैमरा सेटअप में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिवटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, 3.5 एमएम का ऑडियो पोर्ट और माइक्रोयूएसबी 2.0 पोर्ट जैसे फीचर दिए है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

बीएसएनएल बना नंबर 1 वाईफाई में सबको पछाड़ा

जानिए, कैसे बिना internet के भी आपका स्मार्टफोन स्मार्ट है

Xioami Radmi 4A की कुछ रोचक बाते

Samsung Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन से जुडी रोचक बाते

Samsung Galaxy S8 की रोचक बाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -