स्वाइप करें और थ्रो करे Ring Toss 3D !
स्वाइप करें और थ्रो करे Ring Toss 3D !
Share:

MobiMonster Infotech Pvt. Ltd. कंपनी के द्वारा इस गेम का निर्माण किया गया है. इस गेम को वैसे तो आर्केड श्रंखला में रखा हुआ है. लेकिन गेम के कठिन टास्क इस गेम में रोमांच पैदा करते है. इस गेम में प्लेयर के द्वारा एक रिंग को सामने रखी बोतल में स्वैप करते हुए बोतल के ऊपर डालना होता है. जैसे-जैसे गेम के लेवल को आपके द्वारा पूरा किया जायेगा. उसके बाद अपने आप गेम की कठिनाई भी बढ़ती चली जाएगी. गेम में आपको हर लेवल में कुछ ना कुछ नया देखने को मिलेगा.

प्लेयर के लिए इस गेम तीन मोड दिये गये है. इनमे शामिल है टाइम मोड,क्लासिक मोड, टारगेट मोड. Ring Toss 3D गेम की ओवरऑल रेटिंग की बात की जाये. तो इस गेम अभी तक 4.1 की रेटिंग मिली हुई है. हालही में लांच होने के कारन इस गेम को अभी ज्यादा यूजर के द्वारा नहीं खेला गया है. इनस्टॉल करने वालो की संख्या 50 से ज्यादा है. प्लेयर को अपने स्कोर को शेयर करने के लिए फेसबुक सोशल मीडिया ऑप्शन भी दिया जायेगा. यूजर के फीडबैक के मुताबिक गेम के पहले लेवल में आपको ऐड देखने को मिल सकते है. अगर ज्यादा ऐड एते होतो गेम को ऑफलाइन होकर के खेला जा सकता है. 

Ring Toss 3D गेम को इनस्टॉल कर एडवंचर के साथ जुड़े और कमेंट करके बताये की आपको यह गेम कैसा लगा. आपके फीडबैक लोगो के लिए कारगर साबित हो सकते है.

क्या आप तैयार हो Water Park Slide एडवेंचर के लिए

Bike Photo एडिटर क्या है ?

Tractor Driver कार्गो टास्क गेम !

सबसे पहले आपको बता दे WhatsApp के New Feature के बारे में


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -