लांच से पहले लींक हुई मारुती Swift Dzire की जानकारी
लांच से पहले लींक हुई मारुती Swift Dzire की जानकारी
Share:

मारुति सुजुकी जल्द ही अपने नए अपडेटेड Swift Dzire 2017  को लॉन्च करगी। जानकारी के मुताबित इसे मई में लांच किया जाएगा। लेकिन बाजार में आने से ही पहले इस अपडेटेड मॉडल की तस्वीरें लीक हो गई हैं, जिससे कार की सारी जानकारियां लोगों के सामने आ गई हैं। 

लीक हुई तस्वीरों के अनुसार Swift को हैचबैक के तर्ज पर बनाया गया है। इसके एक्सटिरियर की बात करें तो इसमें नए बंपर, बीच में कंपनी के लोगो के साथ हेक्सागोनल ग्रिल, प्रोजेक्टर हेडलैंप, फॉग लैंप, चौड़े एयर ड्रम और LED डेटाइम रनिंग लाइट्स दिए गए हैं। सामने से देखने से इस कार में पहले के मॉडल से ज्यादा प्रीमियम फील आता है। वहीं इसके पिछे नए डिजाइन में LED स्ट्रीप के साथ टेल लैंप और नए डिजाइन में बैक बंपर दिए गए हैं। कुल मिलाकर ये पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा फ्रेश लुक में नजर आ रहा है। नई कार ब्राउन कलर में भी आ सकती है। 

इसके अलावा ये कार टॉप एंड Z वैरिएंट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगा। इसमें 4.2 इंच मल्टी इंफॉर्मेशन कलर डिस्प्ले होगा। इसके अलावा इसमें एंड्रायड ऑटो या ऐपल कार प्ले कॉम्पैटिबिलिटी वाला स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट भी हो सकता है। इसके इंजन की बात की जाए तो इसमें पिछले मॉडल ही कॉपी होगी। अभी भारत में Swift Dzire 1.2L पेट्रोल और 1.3L डीजल इंजन मॉडल में आती है। Swift Dzire 2017 (स्मार्ट हायब्रिड व्हीकल बॉय सुजुकी) SHVS के साथ 1.0 लीटर बूस्टरजेट इंजन में आएगी। सेफ्टी की बात करें तो नए कार में उम्मीद है कि डुअल एयरबैग्स और ABS दिए जाएंगे।

 

टीवीएस मोटर की बिक्री में हुई 10 प्रतिशत की वृध्दि

जानिए टाटा टिगॉर की खासियत

ओला-उबर ड्राइवर ने तोड़ा यातायात नियम, तो देना होगा एक लाख जुर्माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -