स्वाति मालीवाल के अनशन को हुए 10 दिन, पुलिस पर महिलाओं ने फेंकी चूड़ियां
स्वाति मालीवाल के अनशन को हुए 10 दिन, पुलिस पर महिलाओं ने फेंकी चूड़ियां
Share:

नई दिल्ली: अपनी मांगों को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का अनशन राजघाट के निकट समता स्थल पर 10वें दिन मंगलवार को भी जारी है। अनशन आरंभ करने से अब तक स्वाति का 5 किलो से ज्यादा वजन कम हो चुका है। इस बीच महिलाओं ने स्वाति मालीवाल के समर्थन में चूड़िया लेकर राजघाट से संसद तक मार्च करना आरंभ कर दिया है।

वहीं, फिरोज शाह कोटला के निकट पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर मार्च को बीच में रोकने की कोशिश की, तो महिलाओं ने दिल्ली पुलिस पर चूड़ियां फेंकना शुरू कर दिया। वहीं, पुलिस प्रदर्शकारियों से कड़ाई से निपटने में जुटी हुई है। यहां पर बता दें कि गुरुवार को स्वाति मालीवाल का अनशन 10वें दिन में प्रवेश कर गया है। देश भर से महिलाएं प्रतिदिन स्वाति के समर्थन में राजघाट पहुंच रही हैं। सोशल मीडिया पर भी उन्हें जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।

वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मंगलवार को उच्च सदन के शून्यकाल में स्वाति मालीवाल की मांगों को उठाने के लिए नोटिस दिया। नोटिस में उन्होंने लिखा है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल आठ दिन से आमरण अनशन पर बैठी हैं और बलात्कार के दोषियों को फांसी की मांग कर रही हैं।

RBI गवर्नर ने बैंकों को किया सतर्क, कहा- अभी और बिगड़ेंगे आर्थिक हालात, तैयार रहें

शेयर बाजार में बढ़त बरक़रार, 150 अंकों की बढ़त के साथ खुला सेंसेक्स

गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रही एयर इंडिया, केंद्र सरकार से मांगी 2400 करोड़ की गारंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -