'मुस्लिम शख्स को जिंदा जला दिया', स्वरा ने याद दिलाई 2017 की घटना लेकिन हो गई ट्रोल
'मुस्लिम शख्स को जिंदा जला दिया', स्वरा ने याद दिलाई 2017 की घटना लेकिन हो गई ट्रोल
Share:

उदयपुर हत्याकांड को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक बार फिर से बड़ा बयान दे डाला है। जी दरअसल आज से कुछ दिन पहले राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर की गला रेतकर बेहरमी से हत्या कर दी गई। जी हाँ और इस उदयपुर हत्याकांड (Udaipur Murder Case) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो गया था जो अब भी जारी है। केवल यही नहीं बल्कि फिल्मी हस्तियों की प्रतिक्रियाओं का सिलसिला भी इस मामले पर लगातार बना हुआ है। इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी हाल ही में उदयपुर मर्डर केस पर अपनी राय दी है। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है।

आप देख सकते हैं इस ट्वीट में स्वरा ने उस अपराधी का जिक्र किया है, जिसने साल 2017 में एक शख्स को जिंदा जला दिया था। आप देख सकते हैं स्वरा भास्कर ने लिखा है कि, 'शंभू लाल रेगर ने साल 2017 में एक मुस्लिम शख्स को जिंदा जला दिया था, जोकि राजस्थान के राजसमंद का रहने वाला था। क्या उस घटना के बाद भी हम उतने भयभीत थे, जितने की आज हैं। क्या तब उस आरोपी को आतंकवादी कहा गया, नहीं न। बल्कि उस अपराधी को जोधपुर कोर्ट ने माला पहनाई और बाद में वह साल 2019 का लोकसभा चुनाव भी लड़ा।'

आप सभी को बता दें कि इस ट्वीट के बाद स्वरा को जमकर खरी खोटी सुनने को भी मिल रही है और कई लोग उन्हें मुस्लिमों की चमची कह रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'आप एक अपराध की तुलना दूसरे अपराध से कर रही हैं। जिससे आप अपराध को सही ठहराने की कोशिश करना चाह रही हैं।' वहीँ एक अन्य यूजर ने स्वरा से सवाल दागते हुए कहा है कि, 'आपने साल 2017 में ही इस मुद्दे पर आवाज क्यों नही उठाई थी।' इस तरह स्वरा अब जमकर ट्रोल हो रहीं हैं।

इस मशहूर अदाकारा को मिली जान से मारने की धमकी, देने वाले का नाम देश का नौजवान

'गर्दन ईश्वर के नाम पर काट दी', हिंदू टेलर की हत्या पर भड़कीं कंगना रनौत

हिन्दू टेलर की हत्या पर भड़के स्टार्स, कहा- 'हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -