इस मशहूर अदाकारा को मिली जान से मारने की धमकी, देने वाले का नाम देश का नौजवान

बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर होने वाली अदाकारा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली है। जी दरअसल स्वरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर धमकी भरी चिट्ठी की तस्वीर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें आप देख सकते हैं अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। वहीं इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। आप सभी को बता दें कि स्वरा को मिली चिट्ठी में भेजने वाले के नाम की जगह देश का नौजवान लिखा है।

आप सभी को बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने चिट्ठी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की माँग कर रहे हैं।। पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोज़गारी, भुखमरी सब सहेगी।। बस ऐतिहासिक सच तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोश - पर नम्बर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने!' वहीं इस चिट्ठी के अंत में 'इस देश के नौजवान' के रूप में साइन किए गए हैं। इसके अलावा लेटर में लिखा है कि देश के युवा नौजवान वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। आप सभी को बता दें कि स्वरा भास्कर सोशल मीडिया के जरिए सम-सामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं।

आप सभी जानते ही होंगे सालों पहले स्वरा भास्कर ने वीर सावरकर को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा था, 'सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से 'वीर' नहीं है।' वहीं अगर हम स्वरा भास्कर के काम के बारे में बात करें तो वह नील बटे सन्नाटा, अनारकली ऑफ आरा, प्रेम रतन धन पायो, वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं। वहीं आने वाले समय में स्वरा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द वह धमाका करने को तैयार हैं।

पापा बनने के बाद इस नाम का टैटू बनवाएंगे रणबीर कपूर, खुद किया खुलासा

महाराष्ट्र के नए सीएम की फैन हुईं कंगना, कर डाली तारीफ़

जब हरिप्रसाद चौरसिया ने यश चोपड़ा के साथ काम करने से कर दिया था मना, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -