8 अगस्त को बसपा से बागी हुए मौर्या शामिल होंगे BJP में
8 अगस्त को बसपा से बागी हुए मौर्या शामिल होंगे BJP में
Share:

लखनऊ : बसपा से बगावत करके बाहर हुए नेता स्वामी प्रसाद मौर्या जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते है। कल मौर्या ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। खबरों के अनुसार, वो 8 अगस्त को बीजेपी में शामिल हो सकते है। बसपा छोड़ते हुए मौर्या ने बसपा प्रमुख मायावती पर आरोप लगाया था कि उन्हें दलितों से कोई लेना-देना नहीं है। वो अपने हितों को साधने के लइए दलितों के नाम पर राजनीति कर रही है।

मौर्या ने मायावती पर टिकट की खरीद-बिक्री का आरोप लगाया था। मौर्या द्वारा पार्टी छोड़कर जाने के बाद मायावती ने कहा था कि वो खुद ही उन्हें पार्टी से निष्कासित करने वाली थी। स्वामी ने जब बसपा छोड़ी तो तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो समाजवादी पार्टी के साथ जा सकते है, लेकिन सपा नेता आजम खां ने उनपर तीखी प्रतिक्रिया कर दी।

उन्होंने यहां तक कह दिया था कि वे जहां से आए हैं वहीं चले जाएं, जिसके बाद ऐसा लगा कि मौर्य सपा के साथ नहीं जाएंगे। अब सवाल ये है कि क्या बीजेपी को मौर्या के आने से लाभ होगा। वो यूपी के मजबूत दलित नेता है। उनका अपना वोट बैंक है। वे पडरौना विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक रह चुके है। ऐसे में संभव है कि बीजेपी को कुछ लाभ हो।

BJP संसदीय दल ने स्वीकारा आनंदी बेन पटेल का इस्तीफा

कांग्रेस ने दिल्ली की गढ्ढों भरी सड़कों पर उतारा मगरमच्छ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -