आक्रामक तेवर में मौर्य, मायावती को ललकारा

आक्रामक तेवर में मौर्य, मायावती को ललकारा

नई दिल्ली : यूपी की राजनीति में कभी बसपा का पल्ला पकड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती को ललकारा है। उन्होंने आक्रामक तैवर दिखाते हुये न केवल मायावती पर तंज कसा है वहीं यह भी कहा है कि यूपी चुनाव में मायावती और उनकी पार्टी की इतनी बुरी हार होगी कि कभी वह इसकी कल्पना भी नहीं कर सकती है। आपको बता दें कि मौर्य पहले बसपा में थे और वे भाजपा में शामिल हो गये थे।

मौर्य ने यह भी कहा है कि कभी बसपा में ईमानदार लोग रहा करते थे और इस कारण ही बसपा का वर्चस्व भी यूपी में हुआ करता था, लेकिन जब से उन जैसे नेताओं को पार्टी से दरकिनार किया गया है, तभी से बसपा की स्थिति डांवाडोल होने लगी है। गौरतलब है कि यूपी में आगामी वर्ष के दौरान विधानसभा चुनाव होना है और इसके चलते न केवल बीजेपी बल्कि कांग्रेस और बसपा समेत अन्य राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है।

बीजेपी में शामिल होने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य का कहना है कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी क्योंकि यहां की जनता अब परिवर्तन चाहती है। मौर्य ने राज्य की अखिलेश सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि अखिलेश के राज में जनता दुःखी हो गई है। न किसानों की समस्याओं को दूर किया जा रहा है और न ही गरीबों या दलितों पर होने वाले अत्याचारों को रोका जा रहा है। अखिलेश यादव की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। मौर्य ने कहा है कि बीजेपी ईमानदार छबि वाली पार्टी है।

मायावती पर हमला, जब तक मायावती का बोरिया-बिस्तर नहीं बंध...