ओमजी ने किया खुद को 2 हफ्ते तक सेफ
ओमजी ने किया खुद को 2 हफ्ते तक सेफ
Share:

बिग बॉस के घर में बिग बॉस ने ऐसा गेम खेला जिससे सभी घरवाले अवाक रह गए। घरवालों की आँखों का कांटा बने स्वामी ओमजी अब 2 हफ्ते तक नॉमिनेट नहीं हो पाएंगे। बिग बॉस ने ओमजी को कंवेशन रूम में बुलाकर बताया कि इम्युनिटी टास्क के दौरान ओमजी के बाहर रहने के कारण अब बिग बॉस स्वामी ओम को एक इम्यूनिटी जीतने का मौका देना चाहते हैं, लेकिन इसके बदले बिग बॉस विजेता की राशि से 10 लाख रुपए घटा देंगे।

बिग बॉस से हो रही इस बात को सभी घरवाले देख रहे थे लेकिन ओमजी इस बात से अनजान थे और उन्होंने खुद को दो हफ्ते तक नॉमिनेशन से बचाने के लिए इनामी राशि में से 10 लाख की कटौती को स्वीकार कर लिए जिसके कारण घर के बाकी मेंबर्स ने ओमजी पर और ज्यादा गुस्सा आ गया। माँ के देहांत के कारण घर से बाहर निकले मनु पंजाबी फिलहाल सीक्रेट रूम से घरवालों पर नजर रख रहे हैं और मोना मनवीर के बीच बढ़ रही दरार से काफी चिंता में भी हैं।

स्वामी जी का कैमरे के सामने वाला ड्रामा जारी है और वो बार बार कैमरे के सामने जाकर बिग बॉस से अपनी बेटी प्रियंका जग्गा को शो में लाने की नौटंकी जारी रखे हुए हैं। स्वामी ओम प्रियंका जग्गा को पुराने जन्म की बेटी बोलने लगे हैं। अब सीक्रेट रूम से घर में मनु और प्रियंका की एंट्री के बाद गेम कुछ अलग ही रुख इख्तियार कर लेगा इसमें कोई शक नहीं है।

प्रियंका पहुंची सीक्रेट रूम में, मनु पंजाबी भी हो रहे हैं एंटर

वाइल्ड कार्ड एंट्री जैसन शाह भी निकलेंगे चोर दरवाजे से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -