माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम से लैस हो सकती है एस क्रॉस एसयूवी
माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम से लैस हो सकती है एस क्रॉस एसयूवी
Share:

भारत में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी आधिकारिक तौर पर अपनी नई अपडेटेड एसयूवी एस क्रॉस को भी आर्टिगा और सियाज मॉडल्स की तरह हाइब्रिड रेंज में जोड़ने की तैयारी में है।

खबरों की मानें तो सितंबर को इसे लांच किया जाएगा। डीलरशिप पर कारों की बुकिंग शुरु कर दी गई है। इस अपडटेड वर्जन के इंजन में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें 1.3 लीटर और 1.6 लीटर का इंजन दिया गया है।

1.3 लीटर इंजन के साथ 5 स्पीड और 1.6 लीटर के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। अटकलें लगाई जा रही है कंपनी इस एसयूवी के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दे सकती है। कंपनी इसमें बड़े टचस्क्रीन सिस्टम वाले इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रॉयड प्ले जैसे एडवांस फीचर्स भी ऐड कर सकती है।

जो इस कार को और अधिक शानदार बनाएगी। एस क्रॉस फेसलिफ्ट में नए डिजाइन और नए फीचर्स शामिल किए गए है। इसके फ्रंट में क्रोम ग्रिल, रिडिजाइंड हेडलैंप्स, न्यू फ्रंट बंपर और रिस्टाइल फॉग लैंप्स है.

सेफ्टी के तौर प र इसमें डुअळ एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी और आइसोफिक्स चाइल्ड सीटर माउंट्स भी दिए गए है। इस नई कार को टक्कर देने के लिए मार्केट में पहले से रेनोल्ट डस्टर, हुंडई क्रेटा औऱ निसान टेरैनो मौजूद है.

मारुति सुजुकी ऑटोप्रीकस कॉम्पीटिशन 7 सितंबर से होगा शुरु

सुजुकी 26 सितंबर को ला रही है एसयूवी का अफडेटेड वर्जन

2018 सुजुकी जिम्नी को ग्लोबली अक्टूबर में किया जा सकता है लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -