सुजुकी BS-IV के साथ और दो प्रोडक्ट को करेगा अपडेट
सुजुकी BS-IV के साथ और दो प्रोडक्ट को करेगा अपडेट
Share:

जापान की जानी-मानी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने BS-4 के नवनीकरण की शुरूआत की है। इसी की साथ देश के दो फेमस प्रोडक्ट लेटस स्कूटर और हेट ईपी मोटरसाइकिल भी शामिल है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि लांच होने वाली स्कूटर की कीमत मोनो टोन रंग के लिए 47,272 रुपए और दोहरी टोन रंग मॉडल के लिए 48,272 रुपए है जबकि नई हयाते की कीमत 52,754 रुपये है। 

इसके पहले सुजुकी ने अपनी जीक्सर मॉडल और एक्सेस 125 स्कूटर को बीएस -4 के इंजनों को अपडेट किया था। जैसा कि आप जानते है कि बीएस -4 देश में 1 अप्रैल, 2017 से अनिवार्य होगा। कंपनी की ओर से जारी किए गए एक बयान में बताया गया है कि इन नए रिफ्रेश किए गए बीएस चार अनुपालन मॉडल के शुभारंभ के साथ, सुजुकी मोटर साइकिल इंडिया के सभी दुपहिया वाहन अब भारत स्टेज IV के आधार पर हो गए हैं। 

आपको बता दे कि नई सुजुकी हयाते ईपी को 112.8 सीसी चार स्ट्रोक, एकल सिलेंडर बीएस -4 के इंजन द्वारा संचालित किया गया है, जिसमें बिजली का 8bhp और 9.3 एनएम टोक़ का उत्पादन होता है। मोटर साइकिल की पेशकश पर्ल मीरा रेड, मेटलिक ओरर्ट ग्रे और ग्लास स्पार्कल ब्लैक के तीन रंगों में की जाती है। जबकि सुजुकी लेटस एक 112 सीसी बीएस -4 इंजन से बिजली खींचती है जो 8.4bhp का बिजली उत्पादन और पीक टोक़ के 8.8 एनएम टोक उत्पन करता है। 

 

जानिए कैसे रखे अपनी गाड़ी के टायर का ख्याल

जानिए कब होगी एसयूवी Volkswagen Tiguan कार भारत में लांच

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -