बिक्री के मामले में आगे निकली सुजुकी मोटरसाइकिल

भारतीय बाजार में लगातार शानदार प्रदर्शन करने के ऑटो कंपनियों ने अप्रैल माह में भी बिक्री के मामले में कई उपलब्धियां हासिल की. दो पहिया निर्माता कंपनियों ने अप्रैल के महीने में सेल्स के मामले में जबरजस्त इजाफा दर्ज किया है. ज्यादातर कंपनियों ने अपनी सेल्स में बढ़ोतरी दर्ज की है. इसी क्रम में सुजुकी ने अपनी अप्रैल माह की रिपोर्ट जारी करते हुए ख़ुशी जाहिर की है. सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया की अप्रैल महीने में बिक्री अच्छी रही जिसकी वजह से कंपनी ने सेल्स के मामले में 43.8 फीसद का इजाफा दर्ज किया है.

इस महीने में सुजुकी मोटरसाइकिल ने कुल 52,237 गाड़ियों की बिक्री की. इस लिहाज से कंपनी ने 43.8 फीसद की बढ़त हासिल की, जबकि पिछले साल इसी समय यह आंकड़ा 36,073 यूनिट्स था. इस बार में अधिक जानकारी देते हुए कंपनी ने एक बयान में   कि अप्रैल महीने में बिकी कुल 58,577 वाहनों की बिक्री में डोमेस्टिक और एक्सपोर्ट बिक्री शामिल है.

कंपनी  का कहना है कि अप्रैल महीना कुल मिलकर कंपनी के लिए अच्छा रहा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुजुकी की ने हाल ही में भारतीय बाजार के अन्दर अपनी सुपरबाइक GSX-S750 को लॉन्च किया था. कंपनी ने अपनी इस शानदार सुपर बाइक को 7.45 लाख रुपये (दिल्ली एक्स शो रूम) की कीमत पर लांच किया.  

 

कावासाकी ने भारत में लांच की अपनी नई मिड-साइज क्रूजर

होंडा बनी देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी

यह स्कूटर बिन पेट्रोल चलेगा 80 किलोमीटर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -