सुजुकी ने लॉन्च की अपनी नई स्कूटर लेट्स, जानिए क्या है इसमें खास
सुजुकी ने लॉन्च की अपनी नई स्कूटर लेट्स, जानिए क्या है इसमें खास
Share:

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अभी हाल ही में अपनी स्कूटर लॉन्च की है. सुजुकी की इस स्कूटर का नाम लेट्स है और ये ड्यूल कलर में है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 48193 रूपये है. कम्पनी ने इसे डुअल टोन कलर के साथ बाजार में उतारा है.

त्योहारों के सीजन से पहले लॉन्च हुई 110 cc की इस स्कूटर में तीन कलर ऑप्शन है रॉयल ब्लू/मैटे ब्लैक, ऑरेंज/मैटे ब्लैक और गिलास स्पार्कल ब्लैक. इसके साथ ही कम्पनी ने इस स्कूटर को नया और फ्रेश लुक दिया है. सुजुकी ने अपनी इस एंट्री लेवल स्कूटर के डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं किया है.

इस बाइक को नए ग्राफ़िक्स और ब्लेक व्हील के साथ पेश किया गया है. जो इसे स्पोर्टी लुक देते है. सुजुकी ने इस अपडेटेड स्कूटर में कोई भी मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है. लेट्स 112 .8 cc के BS iv इंजन के साथ बाजार में उतारी गई है. इस स्कूटर का इंजन 7500 आरपीएम पर 8 .2 bhp पावर और 6500 आरपीएम पर 8 .8 Nm टॉर्क जनरेट करता है.

इस स्कूटर की फ्यूल एफिसिएंसी बढ़ाने के लिए कम्पनी कम्पनी ने एसईपी टेक्नोलॉजी वाली सीवीटी मोटर लगाई है. सुजुकी ने स्कूटर में 120 mm के ड्रम ब्रेक लगाए है और स्विंग आर्म टाइप टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क सस्पेंशन लगाए गए है. इस स्कूटर में सिर्फ 5 .2 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी है.

TVS की टू-व्हीलर्स पर मिल रही है 4,150 रूपये तक की छूट

होंडा ने लॉन्च किया अपना नया स्कूटर 'होंडा क्लिक'

भारत की टॉप 10 स्कूटी में अब ये स्कूटी भी हुई शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -