सुजुकी लांच करने जा रही अपनी नई स्कूटर 'स्विश'
सुजुकी लांच करने जा रही अपनी नई स्कूटर 'स्विश'
Share:

अब कुछ ही दिनों में ऑटो एक्सपो 2018 की शुरुआत होने वाली है जिसमे काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है. कंपनी अपने वाहनों के नए मॉडल पेश करने के साथ-साथ पुराने मॉडल्स को भी नया रंग रूप देने के लिए तैयार है. इसी क्रम में सुजुकी भी अपना 125cc स्कूटर 'स्विश' पेश करने की तयारी कर रही है. कंपनी अपनी इस स्कूटर को नए भेष में फिरसे लांच कर सकती है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस स्कूटर को पुराने मॉडल की तुलना में ज्यादा स्पोर्टी और स्टाइलिश बना सकती है.

इसमें नए ग्राफिक्स, नई हेडलाइट के अलावा 10 इंच के एलाय व्हील देखने को मिल सकते है. इसमें LED टर्न इंडिकेटर्स भी दिया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक सुजुकी स्विश को 55-60 हजार रुपये की कीमत पार पेश किया जा सकता है. भारतीय बाजार में उतरने के बाद इस स्कूटर का सीधा मुकाबला होंडा के नए ग्रेजिया से होगा, जिसकी कीमत 57,897 रुपये (दिल्ली में एक्स शो रूम) है.

ग्रेजिया में भी 125cc का इंजन दिया गया है.फीचर्स के लिहाज से इसमें एलॉय व्हील्स, फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) भी दिया गया है. इसके अलावा ग्रेजिया में नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल और डिजिटल डिसप्ले दिया गया है. 

 

ऑटो एक्सपो-2018 में लांच होगी होंडा की नई सीआर-वी

इस साल आएगी बजाज ऑटो की दो नई बाइक्स

डेट्रॉयट ऑटो शो में इस रेसिंग कार ने जीता सबका दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -