पठानकोट एयरबेस के पास से पकड़ा गया संदिग्ध शख्स था शराबी

Jan 07 2016 02:05 PM
पठानकोट एयरबेस के पास से पकड़ा गया संदिग्ध शख्स था शराबी

पठानकोट : पंजाब के पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले के बाद बुधवार को भी तनाव भरा माहौल रहा। सेना ने बुधवार की शाम को एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया। हांलाकि सूत्रों का कहना है कि वो संदिग्ध शराबी था। वो शराब के नशे में था और भटकते हुए एयरफोर्स स्टेशन पहुंच गया था। इस आदमी ने काली जैकेट पहन रखी थी और एक बैग टांग रखी थी।

सुरक्षा कर्मियों ने सतर्कता बरतते हुए उस पर बंदूकें तान दी और उसे जमीन पर लेटने को कहा। उसका बैग एक किनारे पर रख दिया गया। इसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड व पंजाब पुलिस के कमांडो को बुलाया गया। युवक सेना द्वारा 5 दिन पहले लगाए गए अवरोधक को पार करने की कोशिश कर रहा था। इस अवरोधक के आगे किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति को जाने की अनुमति नही है।

मीडिया कर्मी भी शनिवार से ही इसी जगह पर खड़े है। गुरदासपुर में स्थानीय लोगों ने टिबरी स्थित सैन्य छावनी के पास सेना की वर्दी पहने दो संदिग्ध लोगों के देखे जाने की खबर दी है। इसके बाद सेना ने यहां पाकिस्तान से सटी सीमा के पास सघन तलाशी अभियान शुरू कर दी है। इस सर्च ऑपरेशन में सेना की भी मदद ली जा रही है। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, तलाशी में कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं मिली है।