सुषमा-सरताज के बीच हुई चाय पर चर्चा
सुषमा-सरताज के बीच हुई चाय पर चर्चा
Share:

पोखरा : नेपाल के पोखरा में भारत और पाकिस्तान के राजनयिक और शीर्ष नेता आपस में मिलने वाले हैं। मगर इसके पूर्व दोनों नेताओं ने सुबह चाय पर चर्चा की। चाय पर दोनों ही नेताओं की यह चर्चा सुखद रही। दोनों की चर्चा में भारत और पाकिस्तान के रिश्तों को सुधारे जाने को लेकर बातचीत की गई। दरअसल भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज से भेंट की गई।

हालांकि चाय पर चर्चा के बाद भी दोनों ही नेता आज शाम 4 बजे पोखरा में  मिलने वाले हैं। इस दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले को लेकर गठित की गई जांच एजेंसी की कार्रवाई को लेकर जानकारी दे सकते हैं। 

दोनों नेताओं ने इसके पूर्व बुधवार को एक संक्षिप्त भेंट की। इस भेंट के दौरान अजीज द्वारा कहा गया कि यह एक तरह की संक्षिप्त भेंट थी। गुरूवार को दोनों नेता विस्तार से चर्चा करेंगे। माना जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच आतंकवाद को लेकर चर्चा के साथ कई मसलों पर चर्चा हो सकती है। दोनों देश मुंबई के 26 /11 के हमले को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -