कोयला घोटाले से एनडीए ने दी यूपीए को पटखनी
कोयला घोटाले से एनडीए ने दी यूपीए को पटखनी
Share:

नई दिल्ली : संसद का मानसून सत्र मंगलवार से प्रारंभ हो गया है। इस सत्र के दूसरे दिन भी जमकर हंगामा हुआ। हालांकि दूसरे दिन की शुरूआत में आज सत्तापक्ष विपक्ष पर भारी रहा। दरअसल विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर ललित मोदी गेटकांड को लेकर विपक्ष ने इस्तीफे का दबाव बनाया तो भाजपा की ओर से सुषमा स्वराज ने ही यूपीए के कार्यकाल में सामने आए कोल गेट कांड को लेकर बयान दिया। इसके बाद कांग्रेस सकते में आ गई और उन्होंने अपना धरना प्रदर्शन स्थगित कर दिया। हालांकि इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि धरने को लेकर कांग्रेस के सहयोगी दल रज़ामंद नहीं हुए जिस कारण धरना नहीं दिया जा सका।

दूसरी ओर सुषमा स्वराज ने अपनी ओर से दिए गए बयान में कोयला घोटाले के आरोपी संतोष बागरो दिया को डिप्लोमैटिक पासपोर्ट देने के लिए दबाव बनाया गया। जिसके बाद कांग्रेस ने अपना धरना प्रदर्शन वापस लेने को लेकर बयान जारी कर दिया।

उल्लेखनीय है कि धरने में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शामिल होने वाले थे। हालांकि उन्होंने इस मसले पर कहा कि वे संसद में ही इस मामले में कुछ कहेंगे। उल्लेखनीय है कि राजस्थान कांग्रेस के नेता संतोष बागरोदिया तीन बार राज्यसभा सांसद रहे हैं। कोयला घोटाले के मामले में उन्हें 18 अगस्त तक पेश होने के लिए कहा गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -