सीवान को शहाबुद्दीन के आतंक की धमक भविष्य में महसूस होगीः मोदी
सीवान को शहाबुद्दीन के आतंक की धमक भविष्य में महसूस होगीः मोदी
Share:

पटना : बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने सीवान के पत्रकार राजदेव नंदन की हत्या के मामले में बिहार सरकार द्वारा सीबीआई जांच की बात कहे जाने का स्वागत किया है। उन्होने कहा कि जनता और विपक्ष के लगातार दबाव के कारण बिहार सरकार ऐसा करने पर मजबूर हुई।

नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए सुशील मोदी ने कहा कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या मामले की सीबीआई जांच कराने की अनुशंसा कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार पुलिस की निष्पक्षतापूर्वक जांच में सक्षम नहीं होने को स्वीकार कर लिया है।

इस हत्या में राजद के बाहुबली नेता मो0 शहाबुद्दीन की भूमिका की चर्चा के मद्देनजर वो राजद से यह कहकर भी अपना पल्ला झाड़ सकेंगे कि यह तो सीबीआई ने किया है। बीजेपी लंबे समय से शहाबुद्दीन को सीवान जेल से दूसरे जेल में स्थानांतरित किए जाने की मांग कर रही है।

उसी मांग को दोहराते हुए मोदी ने कहा कि सीवान के लोग आतंक की इस धमक को भविष्य में महसूस नहीं कर सकेंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडे के नेतृत्व में पार्टी ने बिहार में बढ़ते अपराध से राज्यपाल रामनाथ कोविंद को अवगत कराया।

गया रोडरेज केस के विषय में बोलते हुए कहा कि मनोरमा देवी की अपने पुत्र रॅाकी यादव को भगाने में संलिप्तता तथा पुलिस के साथ सहयोग नहीं किए जाने के साथ उनके नाम से जो घर है वहां से शराब की बोतलें जब्त हुई फिर भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया। बता दें कि मनोरमा देवी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -