ये एक्टर कर सकते हैं The Great Khali की बायोपिक में उनका रोल प्ले
ये एक्टर कर सकते हैं The Great Khali की बायोपिक में उनका रोल प्ले
Share:

दुनिया में 'द' ग्रेट खली के नाम से फेमस हुए दिलीप सिंह राणा को आज हर कोई जानता है. खली का जन्म 27 अगस्त 1972 कोसिरमोर जिले के एक छोटे से गाँव घिरईन में हुआ था. खली समेत वे सात बहन भाई है. जिनमे से खली बचपन से ही तंदरुस्त शरीर के रहे है. खली शुरू से ही रेसलर बनना चाहते थे, और रेसलर बनने से पहले वह पंजाब पोलिस में काम करते थे.

WWE में बतौर Professional Wrestler उन्होंने खूब नाम कमाया. आज वह भारत में जानी मानी हस्तियों में से एक है. बॉलीवुड में आजकल बायोपिक का सिलसिला काफी जोरो-शोरो से चल रहा है. 2013 में आयी राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' को दर्शको ने बहुत पसंद किया. इसी तरह भारत में कई बायोपिक रिलीज़ की गई जो बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही है. सूत्रों के अनुसार फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ ने खली की बायोपिक बनाने के राइट्स खरीद लिए है.

इस फिल्म में खली की ज़िन्दगी से जुड़े अहम तथ्यो और जीवनशैली को दर्शाया जाएगा. फ़िलहाल खबरे आ रही है कि खली के रोल के लिए सुशांत सिंह राजपूत को अप्रोच किया जा रहा है. 2016 में सुशांत की फिल्म 'एम एस धोनी' सुपरहिट रही थी लेकिन सुशांत अभी अपनी फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग में बीजी है.

ऐसी आशंका जताई जा रही है जब सुशांत फ्री होंगे तब शायद वह फिल्म साइन कर सकते है. इससे पहले आप खली को WWE के अलावा कई फिल्मो और बिगबॉस में देख चुके है. खली ने अपने जज़्बे से एक अलग ही इतिहास रच दिया है जिसके लिए अमेरिका ने उन्हें बधाईया भी दी है.

Video : रहस्यों से भरा हुआ है The Final Exit का दूसरा ट्रेलर

Video : क्या आपने देखा सनी लियॉन का ये नया गाना

अमेरिका के एक घर में पायी गयी करीब आधा दर्जन 'शार्क', जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -