बार्बी का बॉयफ्रेंड बनने के लिए करवाई सर्जरी
बार्बी का बॉयफ्रेंड बनने के लिए करवाई सर्जरी
Share:

आपने आजतक देखा होगा की बार्बी बनने की चाहत में लड़कियां न जाने क्या कर लेती है। आपने बार्बी बनने वाली लड़कियों की खबरे तो सुना ही होगा। की बार्बी बनने के लिए इस लड़की ने इतनी सर्जरी करवा ली है की उनकी हेल्थ , बॉडी सबकी 12 बजवा ली है। लेकिन बचपन से ही बार्बी का ब्वॉयफ्रेंड जैसा दिखने की ख्वाहिश रखने वाले ब्राजील के मॉरिसियो गाल्डी अब तक कई सर्जरी करवा चुके है। लेकिन, इस बार तो उन्होंने सर्जरी करवाकर अपनी दो पसलियों को ही निकलवा डाला। ऐसा उन्होंने रियल-लाइफ केन डॉल दिखने की ख्वाहिश में कराया।

मॉरिसियो अपनी पसलियां निकलवाने के लिए ब्राजील से अमेरिका गए और सर्जरी को लेकर डॉक्टर्स से राय ली। डॉक्टर्स ने इस सर्जरी को काफी खतरनाक बताते हुए सर्जरी करने से साफ मना कर दिया। लेकिन, मॉरिसियो पर सर्जरी करवाने का नशा चढा हुआ था। वो दूसरे डॉक्टर के पास गए। हालांकि, उन्होंने सर्जरी के लिए हां तो भर दी, लेकिन नुकसान के बारे में अवगत करा दिया। इसके बाद डॉक्टरों ने सर्जरी कर उनकी दो पसलियों को निकाला। मॉरिसियो इससे पहले चेस्ट इम्प्लांट्स, आर्म इम्प्लांट्स से लेकर नाक की चार सर्जरी और लिप्स की सर्जरी करवा चुके है। इन सर्जरी को लेकर उनका कहना है कि वो अपने लुक को लेकर इनसिक्योर नहीं है।

मॉरिसियो ने कहा कि वो जब लड़कियों को डॉल से खेलते देखते थे और वो भी ऐसा करना चाहते थे, लेकिन ख्वाहिश पूरी नहीं हुई। इसके बाद 17 साल की उम्र में एक्टिंग क्लास में एडमिशन के बाद अपने लुक को लेकर उन्हें बहुत दुखी होना पड़ा। इसी के बाद से मॉरिसियो ने नाक की पहली सर्जरी कराई और उनकी जिंदगी में सर्जरी का सिलसिला शुरू हुआ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -