सुरेश रैना ने बनाई युवी-भज्जी के लिए एक विशेष रणनीति
सुरेश रैना ने बनाई युवी-भज्जी के लिए एक विशेष रणनीति
Share:

कानपूर: भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना जो की उत्तर प्रदेश रणजी क्रिकेट टीम के कप्तान है उन्होंने अपने एक बयान में कहा है की हमारी टीम ने युवराज सिंह और हरभजन सिंह जैसे हरफनमौला खिलाडी के लिए एक विशेष रणनीति बनाई है.

उत्तर प्रदेश रणजी क्रिकेट टीम के कप्तान सुरेश रैना ने आगे कहा की हम इस रणनीति का खुलासा आगे होने वाले मैच में मैदान पर करेंगे. बता दे की उत्तर प्रदेश रणजी क्रिकेट टीम का मुकाबला ग्रुप बी में पंजाब से होगा जिसमे स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह और हरभजन सिंह टीम के प्रमुख खिलाडी है.

तथा यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है. इस दौरान यहां पर एक पत्रकार वार्ता में उत्तर प्रदेश रणजी क्रिकेट टीम के कप्तान सुरेश रैना ने कहा की विरोधी पंजाब टीम के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह और हरभजन सिंह मेरे बहुत ही अच्छे मित्र है. तथा हम अपने शहर में इनका स्वागत सत्कार करते है. यह दोनों खेल के मामले में अभी टीम के लिए बहुत अच्छा क्रिकेट खेलते हैं.

परन्तु हमने अपने इन मित्रो के लिए एक खास रणनीति बनाई है व जिसका खुलासा यहां नहीं मैदान पर ही होगा. उत्तर प्रदेश रणजी क्रिकेट टीम के कप्तान सुरेश रैना ने कहा की मैच में हमारे खिलाडी पीयूष चावला को बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी गेंदबाजी से भी बेहतर प्रदर्शन को करना होगा ताकि तभी हमारी टीम अपने अगले दोनो मैचों में जीत की और अग्रसर हो पाएगी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -